*राजद जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सहनी ने समस्तीपुर के जिलाधिकारी को पत्र लिख कर कोरोना महामारी से बचाव हेतु ज़िले में गरीब व जरुरतमंदो के बीच राहत सामग्री वितरण करने की मांग की। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा

समस्तीपुर:- जिले के राजद जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सहनी ने समस्तीपुर के जिलाधिकारी को पत्र लिख कर कोरोना महामारी से बचाव हेतु ज़िले में गरीब व जरुरतमंदो के बीच साबुन, हैंड सेनिटाइजर, मास्क तथा राहत सामग्री वितरण करने की मांग की है।

अपने पत्र में राजद जिलाध्यक्ष ने कहा है कि कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से दैनिक मजदूर, छोटे व्यवसायीगण, लघु किसानों के समक्ष आर्थिक संकट विकराल रूप लेरहा है। वहीँ गरीब बेहद परेशानियों में है। ज़िले के सांसद तथा विधायको ने कोरोना उन्मूलन कोष में अपने विकास निधि से राशि की अनुशंसा की है।

लेकिन उक्त राशि से टेस्टिंग किट, मास्क, साबुन, सेनिटाइजर आदि का वितरण गरीब और जरुरतमंदो के बीच सुनिश्चित करने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि ज़िले मे राहत कार्य में तेजी लाने और जरुरतमंदो तक राहत सामग्री पहुँचाये जाने की आवश्यकता है। उपरोक्त आशय की जानकारी जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस को दिया।

Related posts

Leave a Comment