*वीसी के जरिए जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने सभी प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी के साथ Covid19 के संक्रमण को रोकने हेतु किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा

समस्तीपुर:- जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने वीसी के जरिए से सभी प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी के साथ Covid19 के संक्रमण को रोकने हेतु किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की और दिशा निर्देश दिए। जिला पदाधिकारी के कार्यालय में Covid19 के संक्रमण रोकने हेतु बनाए गए कोषांग के प्रभारी पदाधिकारी, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, सिविल सर्जन, जिय पशुपालन पदाधिकारी, नजारत उप समाहर्ता, जिला शिक्षा पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। इस बैठक में जिला पदाधिकारी ने QMRT को PPE उपलब्ध कराने के संबंध में प्रखंड वार समीक्षा की, एवं उसके उपयोग के संबंध में दिशा निर्देश दिए।

जिला पदाधिकारी ने सभी प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों को जल्द से जल्द रिपोर्ट उपलब्ध कराने एवं रिपोर्ट को यूनिफॉर्म रखने का निर्देश दिया। जिला पदाधिकारी ने बताया कि विदेश से आए लोगों का जांच पूरा हो गया है। लेकिन अब जिला में जितने भी क्वॉरेंटाइन कैंपों में लोग रह रहे हैं उनके स्वास्थ्य रिपोर्ट की मांग पीएचसी प्रभारी द्वारा की गई है और साथ ही दूरभाष के माध्यम से ट्रैकिंग कोषांग द्वारा स्कूलों में रखें लोगों के स्वास्थ्य की जानकारी उनसे ही ली जा रही है।

इस कार्य को युद्ध स्तर पर करने का निर्देश दिया। जिला पदाधिकारी ने क्वॉरेंटाइन कोषांग प्रभारी पदाधिकारी से जिला में क्वॉरेंटाइन सेंटर एवं अन्य होटलों की जानकारी ली एवं संबंधित दिशा-निर्देश दिया।

Related posts

Leave a Comment