*राष्ट्रीय जनता दल ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि बिहारी मजदूरों के प्रति राज्य सरकार गंभीर नहीं है:- जवाहर लाल राय। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश सचिव जवाहर लाल राय ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि बाहर से आ रहे बिहारी मजदूरों के प्रति राज्य सरकार गंभीर नहीं है। वहीँ दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों से आ रहे बिहारी मजदूरों का कोई जांच भी नहीं हो रहा है। लोग किसी प्रकार अपने घर पहुंचना चाह रहे हैं। सरकार ने जो हेल्पलाइन नंबर जारी किया हैं वह नंबर जल्द लगता ही नहीं है। बाहर से लोग घर पर धड़ल्ले से आ रहे हैं और जा रहे हैं सरकार बाहर से आए लोगों को कॉरोनटाइन कर उसकी जांच करने की कोई सुविधा नहीं कर रखी है।

वहीँ राजद के प्रदेश सचिव ने राज्य सरकार से मांग किया है कि सरकार बिहार से बाहर फंसे मजदूरों को राहत उपलब्ध कराएं जो जहां है वहां उसके लिए कैंप लगाकर खाने पीने की व्यवस्था तथा कोरोना की जांच करवाई जाए तथा स्वस्थ मिले व्यक्तियों को उसके घर पहुंचाया जाए। राज्य सरकार बाहर से बिहारियों को लाकर बिहार में ही कैंप लगाकर कोरोटाइन कर जांच करे तथा जो व्यक्ति स्वास्थ्य पाया जाए उसे घर पहुंचाया जाए। इस आशय की जानकारी राजद के राकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस को दिया।

Related posts

Leave a Comment