*जख्मी वार्ड सदस्या पति की इलाज के दौरान हुई मौत। हर खबर पर पैनी नजर।*

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को स्वजनों को सौंप दिया।

पद्माकर लाला

समस्तीपुर:- जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के मऊ धनेशपुर दक्षिण पंचायत के वार्ड संख्या बारह की सदस्या मंजू देवी के पति जख्मी सतीश चंद्र तिवारी की मौत बुधवार को इलाज के दौरान हो गयी। बताया जाता है कि बीते बुधवार को शेरपुर गांव निवासी विनोद महतो व उसके पुत्र दीपक महतो सहित अन्य लोगों ने मारपीट कर सतीश चंद्र तिवारी को जख्मी कर दिया था।

इसके बाद तत्क्षण उनके स्वजनों व ग्रामीणों ने जख्मी को इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज हेतु पटना में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बुधवार को उनकी मौत हो गयी। वहीँ मौत की खबर मिलते ही स्वजनों में शोक की लहर दौड़ गयी। पुलिस ने शव को समस्तीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। इधर मौत के बाद मृतक की पत्नी मंजू देवी ,पुत्र-पुत्री सहित रिशतेदार अनिल उपाध्याय, रंजीत उपाध्याय, रोहित उपाध्याय आदि के करूण कंद्रण से उपस्थित लोगों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। पत्नी मंजू देवी चित्कार मार बार-बार बदहवास हो रही थी।

मौत की खबर मिलतें ही उपमुखिया रामसागर गिरी, समाजसेवी कुमार पदमाकर, जदयू अध्यक्ष सज्जन झा,बजदयू नेता सुरेन्द्र सिंह, वार्ड सदस्य टुनटुन महतो, बाबू प्रसाद स्वर्णकार,चंदन सिंह, हेमंत झा, कुंदन सिंह, रामदयाल दास, सरदार साह आदि ने शोक संतृप्त स्वजनों से मिलकर ढांढस बंधाया।वहीँ डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। अब यह मामला हत्या में तब्दील किया जाएगा। शीघ्र ही हत्यारों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसको लेकर एक टीम गठित की गयी है। 

Related posts

Leave a Comment