*जिला प्रशासन ने सत्याग्रह स्थल को किया सील, पुलिस करेगी सत्याग्रह स्थल व सामानों की रक्षा। हर खबर पर पैनी नजर।*

लाक डाउन समाप्त होते ही नागरिकता कानून के खिलाफ फिर शुरू होगा सत्याग्रह

लाक डाउन का शत प्रतिशत पालन करें आमजन।

रमेश शंकर झा।

समस्तीपुर:- करोना महामारी से बचाव के लिए बिहार सरकार द्वारा जारी राज्य स्तरीय लॉकडाउन के मद्देनजर जिला प्रशासन के आदेश पर एसडीओ के नेतृत्व में सत्याग्रह स्थल पर पहुंचकर सत्याग्रह स्थल को खाली करने के आग्रह के बाद इसे सील कर दिया गया। वहीँ सत्याग्रही के आग्रह पर पुलिस ने उन्हें बाहर निकलने का थोड़ा वक्त दिया। खराब होने वाले कुछ सामान भी इस दौरान सत्याग्रहियों ने हटाया।

इस दौरान पुलिस तैनात रहकर सत्याग्रह स्थल एवं सामानों की सुरक्षा करेगी। इस दौरान एकईमरजेंसी बैठक सत्याग्रह स्थल पर ही की गई। बैठक की अध्यक्षता संयोजक नसीम अब्दुल्ला ने किया। संचालन सह संयोजक मसूद जावेद ने किया। खालीद अनवर, पप्पू खान, सुरेन्द्र प्रसाद सिंह,अजय कुमार, सत्यनारायण सिंह, मो० तमन्ने,तनवीर आलम तनहा, मो० रूबैद, रजिउल इस्लाम, तौकीर अख्तर, मो० नौशाद, फैजुर रहमान फैज समेत अन्य समिति के सदस्यों ने बैठक में अपने- अपने विचार व्यक्त किये।

संयोजक अजय कुमार ने कहा कि फैसले की कोरोना से बचाव के लिए सत्याग्रही लगातार जागरूकता अभियान चलाए हैं। कोरोना से बचाव के लिए सत्याग्रह राष्ट्र और देशवासियों के साथ खड़ा है। हम नहीं चाहते हैं कि सत्याग्रह स्थल से कोई गलत संदेश जाए।अतः हम सत्याग्रह लॉकडाउन की अवधि में 31 मार्च तक स्थगित किये हैं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन समाप्त होते ही सीएए, एनआरसी एवं एनपीआर वापस लेने की मांग पर पुनः स्थगित सत्याग्रह को मजबूत तेवर के साथ शुरू किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment