*बिहार पुलिस की वाहन बीमार, धक्का लगा कर ड्यूटी करते हैं वर्दीवाले। हर खबर पर पैनी नजर।*

अंजनी कुमार कश्यप

भागलपुर/नवगछिया : बिहार में इन दिनों अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. सुबे में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. राजधानी पटना से लेकर बिहार के विभिन्न जिलों में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. लेकिन इसके अलावा बिहार में पुलिसवाले सुर्ख़ियों में हमेशा छाए रहते हैं. जी हां, कभी शराब के मामले में, तो कभी नए-नए कारनामों को लेकर ख़बरों में रहते हैं.

ताजा मामला बिहार के नवगछिया पुलिस जिले का है. जहां पुलसीवालों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस अफसर और सिपाही अपनी सरकारी गाड़ी को धक्का लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो नवगछिया पुलिस का है. इस वीडियो में पुलिसवाले खटारा जीप को धक्का लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वर्दीवालों की गाड़ी बीमार पड़ गई है और उसे इलाज की जरूरत है. वीडियो में पुलिसवाले जिस गाड़ी को धक्का लगा रहे हैं.

वह पूरी तरीके से जर्जर स्थिति में दिखाई दे रही है. ऐसा लग रहा है कि खटारा गाड़ी को चालू करने के लिए पुलिसवालों रोज-रोज पसीने बहाते हैं. क्योंकि गाड़ी में इतनी जंग लगी हुई है कि उसकी बॉडी जर्जर हो गई है. बिहार पुलिस के कारनामे सामने आते रहते हैं. कभी पुलिस की रायफल से गोली नहीं चलती है तो कभी पुलिस की गाड़ी ही नहीं चलती है.

Related posts

Leave a Comment