*समाहरणालय सभाकक्ष में जिला अधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में नल जल एवं गली नाली योजना के संबंध में बैठक किया गया। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के समाहरणालय सभाकक्ष में जिला अधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में नल जल एवं गली नाली योजना के संबंध में बैठक किया गया। इस बैठक के मौके पर उप विकास आयुक्त वरुण कुमार मिश्रा, जिला पंचायती राज पदाधिकारी, सभी संबंधित प्रखंडों के प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं जूनियर इंजीनियर उपस्थित थे। मेजरमेंट बुक में योजनाओं के संधारण की समीक्षा किया गया। वहीँ इस बैठक में अनुपस्थित 9 लोगों से स्पष्टीकरण मांग किया गया और वेतन भी बंद करने का आदेश दिया गया।

जिला अधिकारी शशांक शुभंकर द्वारा अगली बैठक में जूनियर इंजीनियर वार रिपोर्ट मांगी गई है। अनुपस्थित होने पर या निर्देश का अनुपालन नहीं करने पर प्रपत्र का गठित कर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। वहीँ अगली बैठक 2 मार्च को रखी गई है। वहीँ उप विकास आयुक्त वरुण कुमार मिश्रा ने सभा में उपस्थित सभी जूनियर इंजिनियर एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी से नल जल, एवं गली नाली योजना के संबंध में मेजरमेंट बुक के कार्य को प्रायोरिटी में रख शीघ्र करने को कहा है।

Related posts

Leave a Comment