*सरस सलिल सिने अवार्ड 2020 में बेस्ट पी.आर.ओ अवार्ड से नवाजे गये सबसे कम उम्र के स्टार प्रचारक। हर खबर पर पैनी नजर।*

अनूप नारायण सिंह

पटना:-बीती शाम बस्ती में आयोजित सरस सलिल सिने अवार्ड 2020 में तेजी से उभरते हुए स्टार प्रचारक आर्यन पांडेय को बेस्ट पी.आर.ओ अवार्ड 2020 से नवाजा गया। ये उनका बतौर पी.आर.ओ पहला अवार्ड हैं! आप सभी को जानकर हैरानी होगी की बतौर पीआरओ सबसे कम उम्र और समय में अवार्ड से सम्मानित होने वाले एकमात्र पीआरओ हैं आर्यन पांडेय। यही नहीं पुर्वान्चल से भी ये अवार्ड जीतने वाले पहले पीआरओ हैं आर्यन पांडेय। इससे पहले पुर्वान्चल से किसी ने इस अवार्ड को नहीं जीता था। पीआरओ आर्यन पांडेय आज भोजपुरी जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वैसे पीआरओ आर्यन पांडेय का जन्म बिहार में हुआ लेकिन मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सिसवा बाजार के गेरमा ग्राम से हैं। पीआरओ आर्यन पांडेय को बचपन से ही भोजपुरी सिनेमा के प्रति रुचि थी। इसका परिणाम ये हुआ की बहुत ही कम उम्र में इन्होने भोजपुरी सिनेमा के लिए अपने कदम बढा दिए लेकिन ये कदम हीरो बनने के लिए बल्कि एक प्रचारक बनने के लिए था। खास बात ये रही की आर्यन उन चुनिंदा लोगों में से एक हैं जो बहुत ही कम समय में भोजपुरी जगत मे अपनी एक अलग पहचान बना ली हो! फिल्म परदेस से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले पीआरओ आर्यन पांडेय आज लगभग एक दर्जन से ज्यादा फिल्मो का प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। जिसमें (रण,माही,कुम्भ,भगवा क्षत्रिय,मैडी भाईजान,कौन तुझे यू प्यार करेगा,कयामत,तू सोलह बरस की मैं सत्रह बरस का) आदि फिल्मे प्रमुख हैं !पीआरओ आर्यन पांडेय न सिर्फ फिल्मो बल्कि अभिनेता-अभिनेत्रीयो के पर्सनल पीआरओ की जिम्मेदारी भी बखुबी निभा रहे हैं! जिनमे रियल सुपरस्टार आनंद ओझा,अभिनेता विमल पांडे,सिने स्टार सी.पी भट्ट,चुलबुली अभिनेत्री श्रुति राव,अभिनेत्री चन्द्रमुखी मौसम,रैपर हितेश्वर,आदि प्रमुख हैं जिनकी प्रचार प्रसार की जिम्मेदारीयाँ आर्यन पांडेय सम्भाल रहे हैं!

इस खास मौके पर वहाँ उपस्थित तमाम भोजपुरी स्टारो व दिग्गजो ने पीआरओ आर्यन पांडे को बधाई दी! जिसमे ऋतु सिंह,सी,पी भट्ट,मनोज सिंह टाईगर,संजय पांडेय,देव सिंह,अयाज खान,कनक पांडेय,शुभम तिवारी,विमल पांडेय, वृहस्पति पांडेय आदि प्रमुख रहे! तथा बाहर से भी आर्यन पांडे को भोजपुरी दिग्गजो से ढेर सारी शुभकामनाएँ एवं बधाईयाँ मिल रही हैं जिसमे मुख्य रूप से रियल सुपरस्टार आनंद ओझा,सुपरस्टार यश कुमार मिश्रा,स्टार अभिनेत्री गुंजन पंत,रावडी हीरो प्रेम सिंह,यन्ग स्टार विमल पांडे,सिने स्टार सी.पी भट्ट,चुलबुली अभिनेत्री श्रुति राव,अभिनेत्री चन्द्रमुखी मौसम,रैपर हितेश्वर,विलेन अभिनेता/निर्माता आशुतोष खरे,नेचरुल अभिनेता देव सिंह,अभिनेत्री पलक तिवारी,निर्देशक “चन्द्र पंत”,सृष्टि घिमरे,नेपाली स्टार नरेंद्र खडका,राधे कुमार,निर्देशक हेमताज अली,अभिनेत्री सोनालिका प्रसाद,अभिनेत्री निशा झा समेत भोजपुरी के तमाम सितारों प्रमुख रहे ! पीआरओ आर्यन पांडे ने अपने सभी शुभचिंतको को दिल से अभार व्यक्त किए और एसे ही अपना प्यार और आशिर्वाद बनाये रखने के लिए धन्यवाद दिए!

एक खास बातचीत में पीआरओ आर्यन पांडे ने बताया की मैं बहुत खुश व उत्साहीत हूँ इस अवार्ड को पाकर क्युकि मेरा सपना था की मै इस क्षेत्र में सफलता हासिल करू और आज मेरी मेहनत रंग ला रही हैं! मै वृहस्पति पांडे भैया और सी.पी भट्ट भैया को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मुझे इस सम्मान और अवार्ड के काबिल समझा!

Related posts

Leave a Comment