*वैलेंटाइन के मौके पर कई कपल्स ने किया मोहब्बत का इजहार। हर खबर पर पैनी नजर।*

डीजे की धुन पर हुआ जमकर कपल्स का डांस,

रंजीत कुमार

पटना:- वैलेंटाइन डे के मौके पर कपल्स ने अपने दिल की बात कही। मस्ती भरे अंदाज में हाथों में गुलाब लिए मोहब्बत का इजहार सरेआम किया। नफरतों की दीवार गिर गई और दो दिल हमेशा के लिए एक हो गए।

कुछ ऐसा ही नजारा था बुधवार को राजधानी के न्यू पटना क्लब परिसर में। यहां वैलेंटाइन डे का आयोजन बास्केट फॉर गोल्ड इवेंट्स एंड श्वेता सिंह की ओर से आयोजित किया गया था। इस अवसर पर राजधानी के कई कपल्स ने जमकर मस्ती किया।

इस कार्यक्रम में बतौर अतिथि समाजसेवी मधु मंजरी, फिल्म अभिनेत्री बीना पांडेय, फिटनेस एक्सपर्ट व मॉडल चुमकी दास, मॉडल कनक सिंह, महिला उद्यमी निशा डीडवानिया, कार्यक्रम की आयोजक श्वेता सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत। इस अवसर पर समाजसेवी मधु मंजरी ने कहा कि मैं इसआयोजन के लिए आयोजकों को बधाई देती हूं। प्रेम दिवस के जरिए हमें समाज में एकता का परिचय देना चाहिए।

प्रेम केवल दो प्रेमी युवाओं में ही नहीं बल्कि समाज के हर वर्ग के लोगों से करना चाहिए। समाज में प्रेम नफरतों को दूर करने में अहम भूमिका निभाता है। हमें प्रकृति से भी प्रेम करना चाहिए अपने दोस्तों और संबंधियों से भी प्रेम की जरूरत है। फिल्म अभिनेत्री बीना पांडेय ने कहा कि मुझे यह आयोजन बहुत पसंद आ रहा है। कोई भी इवेंट्स आपके सपने को पूरा करता है। यह आयोजन मोहब्बत की शुरुआत है। वहीँ कार्यक्रम में बतौर फिटनेस एक्सपर्ट मौजूद दास ने कहा कि यह आयोजन सिर्फ एक फन नहीं है। हमें समाज में मोहब्बत का संदेश देना होगा, साथ ही मैं लोगों से अपील करूंगी कि वह फिट रहे, फिट रह कर ही कोई काम किया जा सकता है।

अगर आप फिट है तभी मोहब्बत ही कर सकते हैं। इस अवसर पर निशा डीडवानिया ने भी आयोजन की प्रशंसा की। कहा यहां एक अलग ही माहौल हैl हर तरफ मोहब्बत का माहौल है। कार्यक्रम की आयोजक श्वेता सिंह ने बताया कि हम इस अवसर पर विनर को कई प्रकार के गिफ्ट दिया गया। हमारी पार्टनर बहुरानी साड़ी कि निशा डीडवानिया, ममता बेकरी की ममता अग्रवाल व अन्य को मैं धन्यवाद देती हूं। कार्यक्रम के दौरान कई पुरस्कार भी दिए गए।

Related posts

Leave a Comment