*जिला पुलिस ने चार अपराधी सहित लूटे गए रुपए किया बरामद। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:- जिले के पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया है कि पटोरी बाजार स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम के कार्यालय में अज्ञात अपराध कर्मियों ने 10 लाख 74 हजार 800 रुपये और सिक्योरिटी गार्ड का एक दोनाली बंदूक लूटकर फरार हो गया था। उन्होंने दावा किया कि तीन दिन के अंदर लूटे गए रुपये में से एक लाख सैंतीस हजार तीन सौ रुपये बरामद कर लिया गया है, साथ ही तीन अपराध कर्मियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

अपराधकर्मियों के पास से लूट के समान के बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि एक काला रंग का पल्सर मोटरसाइकिल, एक लाल रंग का पैसन प्रो मोटरसाइकिल, घटना के समय प्रयोग में लाए गए हमेलेट, घटना के समय एक अपराध कर्मी जो कुर्ता पजामा में था उसका कुर्ता पजामा भी बरामद किया गया है, साथ ही चार मोबाइल फोन। गिरफ्तार अपराधी सोनू सिंह उर्फ दीपक कुमार पिता गिरेजेश सिंह ग्राम कुरैम थाना-रसडा जिला बलिया उत्तर प्रदेश, वर्तमान में कन्हैया सिंह पिता स्वर्गीय कैलाश सिंह ग्राम रसूलपुर थाना मोहनपुर जिला समस्तीपुर है। जिसका अपराधिक इतिहास पूर्व में भी रहा है जिसके पास से 19000 हजार रुपये बरामद किया गया है।

दूसरा अपराधी रंजीत कुमार चौधरी पिता रामानंद चौधरी उर्फ चुन्नी चौधरी के पास से 173830 रुपए बरामद किया गया हैं। तीसरा अपराधी मंटू कुमार पिता सुरेश सिंह दोनों ग्राम मड़ई थाना जंदाहा जिला वैशाली से गिरफ्तार किया गया है। वहीँ शेष अपराधी लूटे गए सामान के लिए विशेष टीम बनाया गया है। उन्होंने कहा की शीघ्र अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तमाम अपराधियों की पहचान कर ली गई है। इस लूट के उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पटोरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। जिसमें पटोरी थानाध्यक्ष और मोहनपुर थानाध्यक्ष के तकनीकी सेल के अधिकारी एवं कर्मी को शामिल किया गया था। यह टीम अलग-अलग दिशाओं से सूचना संकलन एवं छापामारी के क्रम में इन अपराधियों तक पहुंचने में अपनी सफलता प्राप्त किया है।

वहीं दूसरी ओर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नरगामा ग्राम स्थित अपराधियों के द्वारा राहगीरों को लूटे जाने की शिकायत मिलने पर दलसिंहसराय पुलिस के नेतृत्व में अभिषेक कुमार चौधरी उर्फ गोलू चौधरी पिता मनोज कुमार चौधरी ग्राम केवटा टोल पिपरपाती थाना दलसिंहसराय जिला समस्तीपुर को गिरफ्तार किया गया है, जो जिले का एक अपराधी है जो कई अपराधिक घटनाओं में पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। जिसके पास से एक देसी कट्टा, जिंदा दो गोली, शराब की दो बोतल एक अपाचे मोटरसाइकिल, एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल भी बरामद किया गया है।

Related posts

Leave a Comment