*नल जल योजना की अनियमितता को लेकर वार्ड सदस्य बैठी आमरण अनशन पर। हर खबर पर पैनी नजर।*

ठाकुर वरुण कुमार

समस्तीपुर:- जिले के कल्याणपुर प्रखंड मुख्यालय परिसर पर वीडियो प्रकोष्ठ के सामने कलौजर पंचायत के वार्ड 6 की सदस्य सुशीला देवी ने अपने वार्ड में नल जल योजना में प्रखंड कार्यालय से लेकर पंचायत सचिव तक नियमों को ताक पर रखकर योजना चलने में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगाते हुए आमरण अनशन पर बैठ गई।

प्रधान लिपिक शेख अलाउद्दीन की सूचना पर अनशन कारी महिला का स्वास्थ परीक्षण करने पी०एच०सी०, कल्याणपुर के चिकित्सक रविंदर सिंह द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। चिकित्सक ने बताया कि अनशनकारी महिला का स्वास्थ्य सामान्य है। अनशन कारी का कहना था कि पूर्व में हुई वार्ड व ग्रामीणों की बैठक में नल जल का संचालन करने का अधिकार जो दिया गया उसे निरस्त कर

प्रखंड विकास पदाधिकारी के निर्गत पत्र के आलोक में सोमवार की शाम जिला पंचायती राज पदाधिकारी की उपस्थिति में पुनः बैठक कराई गई है जोकि न्यायोचित नहीं है। पिछली तिथि में पंचायत सचिव ने मुझे चार लाख का चेक निर्गत हस्त गत कराया गया है फिर बैठक कराने का क्या औचित्य है। समाचार प्रेषण तक महिला अनशन पर बैठी थी। कोई प्रखंड विकास पदाधिकारी ने अभी तक अनशनकारी की सुध भी नहीं ली है।

Related posts

Leave a Comment