*पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, दो मिस्त्री सहित मकान मालिक गिरफ्तार। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा

समस्तीपुर:- जिले के बंगरा थाना क्षेत्र के गद्दोपुर गाँव में बुधवार की सुबह ग्रामीणों के सहयोग से थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने पुलिस बल के साथ छापेमारी कर एक मिनी गन फेक्टरी का किया उद्भेदन।

वहीँ थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि हमे गुप्त सूचना मिली कि उक्त जगह पर मिनी गन फेक्ट्री चल रहा है त्वरित कार्यवाई करते हुए पुलिस बल के साथ मे लेकर संयुक्त रूप छापामारी की गई। छापामारी के क्रम एक गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया है।

जिसमे एक निर्मित देशी पिस्टल के साथ कई अर्धनिर्मित पिस्टल की बरामद किया गया, साथ ही तीन अपराधियो की भी गिरफ्तारी की गई है। वहीँ पूछताछ से पता चला कि अपराधी मो० मंजूर आलम पिता नूर आलम ग्राम गद्दोपुर निवासी समय-समय पर कारीगर बुलाकर हथियार निर्मित करता है और अपराधियों को हथियार सप्लाई करता है।

गिरफ्तार अपराधी मुंगेर जिला के रहने वाला है। जोकी पेशेवर आर्म्स निर्माता सप्लायर है। पूछताछ में पता चला कि अपराधी अप्पू उर्फ इजमामूल हक पूर्व में दो बार मुंगेर के मुफ्फसिल थाना से वर्ष 2010 एवं 2014 में हथियार निर्माण के आरोप में जेल भी जा चुका है। पूछताछ के क्रम में ज्ञात हुआ है कि इनके द्वारा समस्तीपुर में जिन अपराधियो को हथियार दिया है। उनके नाम भी सामने आया है। इस के साथ ही राजा उर्फ औरंगजेब पूर्व में जेल जा चुका है।

गिरफ्तार अपराधी में मो० मंजूर आलम पिता नूर आलम, गद्दोपुर जिला समस्तीपुर, अप्पू उर्फ इजमामूल हक पिता अली आजम ग्राम मिर्जापुर जिला मुंगेर एवं राजा उर्फ औरंगजेब पिता मो जहीरुद्दीन ग्राम मिर्जापुर जिला मुंगेर का बताया गया है। बरामद समान में एक पूर्ण निर्मित पिस्टल, दो अर्धनिर्मित पिस्टल, तीन निर्मित मैगजीन, एक बैरल, ड्रिल मशीन एवं अन्य उपकरण, सहित चार मोबाइल बरामद किया। यह सारी घटना की जानकारी सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने प्रेस वार्ता कर प्रेस को बताया।

Related posts

Leave a Comment