*लगभग 6 घंटे बाद पुलिस निरीक्षक के आश्वासन पर यातायात बहाल, परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल। हर खबर पर पैनी नजर।*

ठाकुर वरुण कुमार,

समस्तीपुर:- एनएच 28 हाईवे पर बछवारा पेट्रोल पंप के समीप मोटरसाइकिल सवार की शुक्रवार को मौत को लेकर युवक के शव उसके पैतृक निवास चकमेहसी थाना क्षेत्र के हजपूरवा पंचायत स्थित बख्तियारपुर मटियारा पहुंचते ही स्थानीय लोगों का आक्रोश पनप गया। आक्रोसित लोगों का कहना था कि शुक्रवार को बख्तियारपुर के गरौती टोला निवासी गुड्डू राय उम्र 43 वर्ष पिता स्वर्गीय महेश्वर राय अपनी मोटरसाइकिल से मृतक भोला राय के पुत्र उम्र 25 वर्षीय रंजन कुमार उर्फ कुंदन को बेगूसराय ले जा रहे थे की रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई है।

जबकि दुर्घटना होने के बाद बछवारा पुलिस मृतक को बेगूसराय सदर अस्पताल ले गई थी। वहां की पुलिस की उपस्थिति में उसका पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजन को सौंप दिया गया। वहीँ आक्रोशित लोगों का यह भी कहना था कि रंजीत राय उर्फ गुड्डू राय पेट्रोल पंप को लेकर अपनी जमीन मृतक के नाम फंसे नाम से इंडियन ऑयल की पेट्रोल पंप के लिए उसके आंतरिक पार्टनर थे। युवक की मौत के बाद गुड्डू राय अपने आप को जख्मी बताकर घर नहीं लौटे हम सबों को शक है कि उन्होंने रंजन की गला दबाकर हत्या कर दी है।

वहीँ अन्य लोगों का कहना है कि गुड्डू राय पंप के लिए अपना पैसा अपनी जमीन पर खर्च कर रहे थे तो वह क्यों उसे गला दबाकर मारते..? सूचना पर चकमेहसी थाना अध्यक्ष मोहम्मद खुशबुद्दीन, नरेश प्रसाद, पुलिस निरीक्षक कुमार ब्रजेश और एस०एस०आई० आशुतोष शर्मा सशस्त्र बल के के साथ पहुंचे। आश्वासन के 6 घंटे बाद यातायात बहाल हुआ। इधर मृतक के परिजन पिता भोला महतो, माता सुनीता देवी, दो अन्य भाई का रोते-रोते बुरा हाल था। मां का कहना था कि मेरा बीच वाला बेटा अविवाहित था उसे गुड्डू ने मार दिया है। वहीँ गुड्डू राय के घर नहीं पहुंचने को लेकर हम सबों को शक है।

ढांढस देने वालों में वाम दल के नेता उमेश शर्मा, पूर्व पार्षद प्रमोद सिंह, मालीनगर के पूर्व मुखिया विजय शर्मा, मुजफ्फरपुर जिला के पटसारा के पूर्व मुखिया चुन्नू ठाकुर आदि मृतक के परिजन को सांत्वना दे रहे थे। उन सबों का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि दुर्घटना है या हत्या। थानाध्यक्ष खुशबूद्दीन ने बताया कि शुक्रवार की रात घटना की सूचना पर मृतक के घर गये थे अग्रसर कार्रवाई जारी है।

Related posts

Leave a Comment