सच का सामना करने से घबराते हैं सुशील मोदीः- *बेलाल।* हर खबर पर पैनी नजर।*


रमेश शंकर झा।

समस्तीपुर:- जिले के छात्र प्रदेश अध्यक्ष बेलाल राजा ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर सच से घबराने का आरोप लगाया है और कहा कि सुशील मोदी अपने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरह ही सच का सामना नहीं कर सकते हैं। वहीँ बेलाल राजा ने कहा कि नीतीश कुमार हों या सुशील मोदी वह सवालों से घबराते हैं क्योंकि बीते पंद्रह सालों में सत्ता में रहते हुए दोनों की अजब-गजब जोड़ी ने बिहार को रसातल में पहुंचा डाला है।

उन्होंने ने कहा कि भाजपा-जदयू की सरकार ने न तो शिक्षा पर ध्यान दिया, न स्वास्थ्य पर, रोजगार के मामले में भी बिहार पीछे है और किसानी की हालत किसी से छुपी नहीं है। श्री राजा ने कहा कि सुशील मोदी बयानों के जरिए बिहार की जनता को गुमराह करते हैं। केंद्रीय विद्यालय को लेकर जनता को भ्रमित करने का बयान देने का आरोप मोदी पर लगाया और कहा कि रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने 16 दिसंबर को पत्र लिख कर उनसे मुलाकात का समय मांगा था।

ताकि वह सारे दस्तावेज उनके सामने सबूत के तौर पर रख सकें। लेकिन आज एक हफ्ते के बाद भी उनका कोई जवाब नहीं आया है।  दरअसल सुशील मोदी सच देखना नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को मिलने का समय दें नहीं तो अपने झूठ के लिए जनता से माफी मांगें। बेलाल राजा प्रदेश अध्यक्ष छात्र रालोसपा का
फोन 9931406134 पर सम्पर्क कर सकते है।

Related posts

Leave a Comment