*विद्यापतिधाम स्टेशन कार्यालय को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने लूट की घटना को दिया अंजाम। पद्माकर लाला समस्तीपुर बिहार। हर खबर पर पैनी नजर।*

पद्माकर लाला
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर/विद्यापतिनगर:- हाजीपुर-बछबाड़ा रेल खंड पर अवस्थित विद्यापतिधाम रेलवे स्टेशन कार्यालय को हथियारबंद बदमाशों निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया। रविवार की अल सुबह उस समय लूट की घटना को अंजाम दिया गया जब डयूटी पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल के दो जवान स्टेशन पर खड़ी सवारी गाड़ी का निरीक्षण कर रहे थे ।

तभी अचानक हथियारबंद बदमाशों ने स्टेशन कार्यालय में लूटपाट कर दिया घटना को अंजाम दे कर आसानी से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार सुबह करीब  4 बजकर 20 मिनट में दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने स्टेशन कार्यालय में घुसकर हथियार के बल सहायक स्टेशन मास्टर अमित कुमार को पिस्टल से मारपीट कर जख्मी करते हुए बुकिंग काउंटर में रखें एक हजार दो सौ दस रुपये लूट लिया। बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर स्टेशन कार्यालय में चाबी बॉक्स को तोड़कर गोदरेज व आलमीरा का चाबी निकाल लिया।

इसके बाद स्टेशन मास्टर के पास रखें मोबाईल व ड्यूटी पर मौजूद सिग्नल मैन का रुपया भी झपट लिया। घटना की जानकारी देते हुए स्टेशन मास्टर चिंटू कुमार ने बताया कि सुबह करीब 4 बजकर 20 मिनट पर दो बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधी आये और टिकट काउंटर पर टिकट कटवा रही एक महिला यात्री को पिस्टल का भय दिखाकर भगा दिया। ठंड के कारण यात्रियों की संख्या भी काफी कम थी।इसके बाद दो अपराधी स्टेशन कार्यालय के अंदर घुसकर सहायक स्टेशन मास्टर अमित कुमार से गोदरेज की चाबी की मांग की। विरोध करने पर पिस्टल से सर व कलेजा पर वार कर मारपीट करते हुए जख्मी कर दिया। वहीं बुकिंग तराज में रखें एक हजार दो सौ दस रुपये व मोबाइल लूट लिया। घटना के वक्त रेलवे सुरक्षा बल के दो जवान रमेश कुमार तिवारी व नंद किशोर ठाकुर ड्यूटी पर मौजूद थे। दोनों जवान 4.18 बजे स्टेशन पर आई डीएमयू 63280 सवारी गाड़ी का निरीक्षण कर रहे थे।

इसी बीच अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते भाग निकले। जख्मी स्टेशन मास्टर का इलाज कराया गया। घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने मामले की जांच में जुट गई है।बछबाड़ा जीआरपी के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि स्टेशन मास्टर अमित कुमार के आवेदन पर अज्ञात चार अपराधियों के विरुद्ध कांड संख्या 29/19 प्राथमिकी दर्ज की गई है। रेलवे पुलिस  मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। इधर आरपीएफ के सहायक कमांडेंट के.एस.शर्मा ने भी मामले की जांच की। 

Related posts

Leave a Comment