*प्रखंड राजद की बैठक का आयोजन। हर खबर पर पैनी नजर।*

वन्दना झा

समस्तीपुर:- जिले के ताजपुर कोल्ड स्टोरेज चौक स्थित सदरी काम्प्लेक्स में प्रखंड राजद ताजपुर की एक बैठक आयोजित की गई । बैठक की अध्यक्षता प्रखंड राजद अध्यक्ष मोo अहमद रजा उर्फ मिंटू ने किया। बैठक में 21 दिसंबर को सीएए एवं एनआरसी जैसे काले कानून के विरोध में आयोजित बिहार बंद कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा की गई।

समीक्षा बैठक के दौरान शांतिपूर्ण बंदी एवं बंदी की पूर्व संध्या पर 20 दिसंबर को आयोजित मशाल जुलूस कार्यक्रम हेतु दिशा निर्देश दिए गए तथा कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के उपायों पर चर्चा की गई। इस अवसर पर राजद जिला उपाध्यक्ष मोo अरमान सदरी ने कहा कि देश में हो रहे व्यापक विरोध के बावजूद नागरिक संशोधन बिल अब कानून बन गया है। यह पूरी तरह से हमारी नागरिकता पर हमला है। अल्पसंख्यकों को खासकर निशाना बनाया गया है। लोगों से अब अपनी नागरिकता साबित करने को कहा जा रहा है। यह संविधान के अनुच्छेद 14 तथा 15 का उल्लंघन है l उन्होंने कहा कि यह कानून अलोकतांत्रिक ,

असंवैधानिक व विभाजनकारी है l मौके पर पूर्व जिला पार्षद मोहम्मद मुराद , पूर्व प्रखंड अध्यक्ष -सह – मुखिया विनोद राय, मो माहताब आलम(विक्की), मोहम्मद आफो, मोहम्मद कुर्बान, मोo तबरेज आलम, मोo फैयाज , नवीन कुमार ,राहुल राय ,रजनीश कुमार, सूरज यादव, परमानंद यादव, कपिल देव राय,राकेश कुमार आदि मौजूद थे । उपरोक्त आशय की जानकारी जिला राजद प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने प्रेस को देते हुए कहा कि समीक्षा बैठक के उपरांत कोल्ड स्टोरेज चौक पर नुक्कड़ सभा भी आयोजित की गयी तथा आम -अवाम से बंद को सफल , अभूतपूर्व व ऐतिहासिक बनाने की अपील भी की गयी।

Related posts

Leave a Comment