*जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री के जिले के दौरे को लेकर समीक्षात्मक बैठक संपन्न। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के समाहरणालय के सभागार में जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री बिहार के नीतीश कुमार के प्रस्तावित जिला के दौरे को लेकर समीक्षात्मक बैठक की गई। इस समीक्षात्मक बैठक में अपर समाहर्ता उप विकास आयुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर सहित जिला एवं प्रखंड के वरीय पदाधिकारी लोग उपस्थित थे। मुख्यमंत्री बिहार नीतीश कुमार की प्रस्तावित रामापुर महेशपुर पंचायत, ताजपुर प्रखंड के क्षेत्रीय भ्रमण के अंतर्गत जिलाधिकारी ने दिनांक 25 नवंबर 2019 तक सभी प्रस्तावित कार्यों को निष्पादित करने का निर्देश दिया है।

जिलाधिकारी ने उप विकास आयुक्त को मटेरियल एवं लेबर पेमेंट का अति शीघ्र भुगतान कराने का निर्देश दिया, साथ ही जिला पदाधिकारी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी ताजपुर को दिनांक 21/11/2019 से 26/11/2019 तक सामाजिक सुरक्षा, शिक्षा, लोकशिकायत, राजस्व सहित विभिन्न विभागों के स्टाल लगाकर लोकल लोगों की शिकायत का अति शीघ्र निवारण करने का निर्देश दिया है।

Related posts

Leave a Comment