*समस्तीपुर जिले में मोटरसाइकिल चोर गिरोह और मैक्रोफाइनेंस कंपनी से लूट का पुलिस ने किया उद्भेदन। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के विभिन्न जगहों पर अपराध को अंजाम देने वाला चार शातिर  अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। लगातार हो रहे अपराध को देखते हुए समस्तीपुर एस पी विकाश बर्मन ने एक टीम का गठन किया। जिसमें मुफसिल थाना अध्यक्ष विक्रम आचार्य, विजय कुमार सिंह, बंगरा थाना अध्यक्ष, मथुरापुर ओपी अध्यक्ष, कल्याणपुर थाना अध्यक्ष को टीम के साथ छापामारी किया गया।

वहीँ अपने गुप्तचर के माध्यम से जांच में जुट कर और जगह जगह सघन वाहन चेकिंग किया गया। जिसमें अंतर जिला सभी अपराधी लॉज में छात्र के रूप में छुपकर रहता था और घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता था। गरूआरा चौर से मोटरसाइकिल चेकिंग के दौरान तीन अपराधी एक ही मोटरसाइकिल पर सवार था।

वहीँ गरूआरा चौर में चेकिंग के दौरान हथियार,  मोटरसाइकिल की लॉक खोलने का मास्टर चाभी और डिक्की तोड़ने के समान के साथ पकड़ा गया। सभी अपराधी को पुलिस ने 23 अगस्त और 24 अगस्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। यह सारी घटना की जानकारी आज मुफ्फसिल थाना पर प्रेस वार्ता कर एसपी विकास बर्मन ने प्रेस को बताया। पुलिस अधीक्षक  विकास बर्मन ने बताया की कोई भी मकान मालिक या लॉज मालिक जब किराएदार को अपने मकान में रखते हैं, तो उनसे पहचान पत्र, आधार कार्ड कोई भी आईडी इत्यादि उनसे मांग करें और उसके बाद मकान को किराया पर किसी को दे।

*गिरतार अपराधी:-*

1. मनीष कुमार पिता रामप्रसाद सिंह ग्राम नीरपुर वार्ड नं० 4 थाना मुफसिल समस्तीपुर।

2. प्रवीण कुमार पिता दीपनारायण शर्मा ग्राम भेरोखरा वार्ड नं० 11 थाना ताजपुर जिला समस्तीपुर।

3. अजय राय पिता प्रदीप राय ग्राम बहुआरा थाना पातेपुर जिला वैशाली पूर्व में पातेपुर थाना से आर्म्स एक्ट एवं मुफसिल थाना से जेल भेजा गया था।

4. पप्पू साह पूर्व में ताजपुर से कपड़ा दुकान लूटकांड और बंगरा से किराना दुकान में चोरी के आरोप में जेल भेजा गया था।

*बरामद समान:-*

एक 9एमएम पिस्टल, 4 गोली, 4 मोटरसाइकिल, मास्टर चाभी एक, एक लॉक तोड़ने वाला सावल,रेती, और सैमसंग कंपनी का टैब बरामद किया गया है।

Related posts

Leave a Comment