*बारिश के पानी से दैनिक जीवन अस्त व्यस्त। हर खबर पर पैनी नजर हर छोटी बड़ी खबरों के लिए:- 8709017809, व्हाट्सएप न०:- 9470616268, 9431406262 पर संपर्क करें।*

ब्यूरो राजकुमार राय/महताब आलम,
समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:- जिले में हो रही लगातार बारिश से कहीं खुशी का आलम है तो कहीं परेशानी का सबब बना हुआ है। ऐसा ही मामला पूसा प्रखंड के हरपुर महमदा पंचायत की है जहां लगातार हो रही बारिश से जलजमाव के कारण वहां के सभी लोगों का जीवन अस्त- वस्त और बदहाल बना हुआ है। वार्ड संख्या 8, 9, 10 और 11 के लोगों का हाल और भी बुरा बना हुआ है। बारिश का पानी अब घरों में प्रवेश करने लगा है। जिससे घर में कीमती वस्तु और तरह तरह के सम्मान बर्बाद हो रहे हैं। इन वार्डों में पहले भी नाले के गंदगी और कूड़े कचरे की साफ सफाई न होने के संबंधन में एक शियाकत पत्र वर्तमान मुखिया को दिया गया था।

लेकिन इन वार्डो का हालात में कोई बदलाव नई आया है। मुखिया की लापरवाही से आक्रोशित लोगों ने पुसा बाजार मुख्य पथ को 4 घंटे तक जाम कर दिया था। जिससे पुसा मुख्य पथ पर यातायात ठप हो गया था। जाम की खबर मिलते ही पूसा थाना ने टीम के साथ के पहुंचकर, सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगो को आश्वासन देते हुए, जाम को समाप्त किया। मौके पर पहुंचे महमदा पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार समेत अन्य गणमान्य लोगों ने भी जायजा लिया और आक्रोशित लोगों को समझाया।

Related posts

Leave a Comment