*तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा, एक की मौत, अन्य घायल, हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

हमसे जुड़ने के लिए टच करें।

अमरदीप नारायण प्रसाद,

समस्तीपुर:- जिले में बीते रात तेज रफ्तार कार सवार रेलवे असिस्टेंट स्टेशन मास्टर विमल कुमार सिंह ने लगभग आधा दर्जन लोगों को रौंदा। जिसमे एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य चार की स्थिति नाजुक है। वहीं मृतक बच्ची की पहचान जितवारपुर निवासी परमानंद राय की बेटी मनीषा कुमारी उम्र 14 वर्ष के रूप में की गई है। घटना के बाद मृतिका के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए टच करें।

मिली जानकारी के अनुसार शहर के बहादुरपुर हनुमान मंदिर के पास अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़ी छात्रा समेत तीन लोगों को कुचल दिया। इससे मौके पर ही छात्रा की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। घायलों में से एक को पटना रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। उधर घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चला रहे समस्तीपुर स्टेशन के एएसएम विमल कुमार सिंह के साथ मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया।

टेलीग्राम से जुड़ने के लिए टच करें।

फिर बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना में जख्मी की पहचान विशनपुर गांव निवासी नवल किशोर राय का बेटे श्याम किशोर राय उर्फ हीरा के रूप में की गई है। एक अन्य घायल की पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई है। जिसे बहादुरपुर स्थित एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद गिरफ्तार किए गए कार सवार असिस्टेंट स्टेशन मास्टर विमल कुमार सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसे हाजत में बंद करने के बजाय उसे ऑफिस में रखने पर परिजनों ने नाराजगी जताई। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कु ऐप से जुड़ने के लिए टच करें।

घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने मृतक छात्रा के शव को जब्त कर लिया है। जानकारी के अनुसार समस्तीपुर स्टेशन पर कार्यरत एएसएम विमल कुमार सिंह ने दशहरा के दौरान नई कार खरीदी थी। वह शाम में जितवारपुर कन्हैया चौक की ओर से कार चलाते हुए बहादुरपुर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान कार की चपेट में मालती गांव निवासी एक अधेड़ आ गया, उसके बाद वह घबराकर वहां से कार को तेजी से भगाते हुए बहादुरपुर की ओर बढ़ रहे थे।

यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए टच करें।

हीरा के साथ मोटरसाइकल से कॉपी खरीदने आई छात्रा मनीषा कॉपी लेकर सड़क किनारे खड़ी थी तेज रफ्तार कार ने दोनों को कुचल डाला। शोर होने पर जुटे लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। वहीं, हीरा को पटना रेफर कर दिया गया लेकिन उनके परिजन उसे शहर के एक निजी क्लीनिक में उपचार के लिए ले गए। मृतका मनीषा शहर के निजी स्कूल की नवम वर्ग की छात्रा है। वह शाम ट्यूशन पढ़ने के बाद कॉपी की खरीदारी करने जा रही थी इसी दौरान यह घटना हुई।

इंस्टाग्राम से जुड़ने के लिए टच करें।

आक्रोशित लोगों ने वाहन को नुकसान भी पहुंचाया। हालांकि मौके पर पुलिस के जल्द पहुंच जाने के कारण ज्यादा नुकसान नहीं हो पाया। लोगों ने कार के अंदर से एएसएम को बाहर निकाला, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। वहीं विधि व्यवस्था को देखते हुए नगर थाना की पुलिस ने डीएम से आदेश लेकर रात में ही पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अरूण कुमार ने बताया कि सूर्यास्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए डीएम की अनुमति लेनी होती है। विधि व्यवस्था को देखते हुए रात में ही पोस्टमार्टम कराया गया है।

https://indiapublicnews.com

ट्विटर से जुड़ने के लिए टच करें।

Related posts

Leave a Comment