पुलिस ने ०४ अपराधियों सहित लूट मामले का किया खुलासा, हर खबर पर पैनी नजर इंडिया पब्लिक न्यूज…

पुलिस ने चार अपराधियों सहित लूट मामले का किया खुलासा

हम से जुड़ने के लिए टच करें

समस्तीपुर:- जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बिरसिंहपुर में दुर्गा मंदिर के समीप मोटरसाइकल सवार हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से 2 लाख 51 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसका पुलिस ने सफलतापूर्वक खुलासा कर दिया है। इस लूट की घटना में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

वहीं सदर डीएसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि घटना के बाद पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसके बाद तकनीकी अनुसंधान के आधार पर अपराधियों की पहचान के लिए कार्य शुरू किया गया। इस दौरान विरसिंहपुर निवासी सोनू कुमार, सारी निवासी रोशन कुमार, सरायरंजन निवासी गौतम कुमार, सरायरंजन निवासी प्रवीण कुमार को हिरासत में लिया गया। उसके पूछताछ के दौरान चारों अपराधकर्मियों ने लूट की घटना में संलिप्त होने की बात स्वीकार किया।

वहीं छापेमारी टीम में सर्किल इंस्पेक्टर विक्रम आचार्य, राजकशोर राम, अनिल कुमार, संदीप कुमार पाल, ओमप्रकाश, राहुल कुमार शामिल थे। पुलिस ने अपराधियों के पास से लूटे गए रकम में से 32 हजार रूपये भी बरामद किया। बता दें कि बीते 14 सितंबर को कल्याणपुर थाना क्षेत्र के विरसिंहपुर दुर्गा मंदिर के समीप मोटरसाइकल सवार तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर साईं फ्यूल के कर्मी से 2 लाख 51 हजार रुपए लूट लिया था।

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकल सवार अपराधियों समस्तीपुर की ओर भाग निकले थे। साईं फ्यूल गोपालपुर का कर्मी संतोष कुमार 2 लाख 51 हजार रु० सेंट्रल बैंक बिरसिंहपुर की शाखा में जमा करने जा रहा था। उसी दौरान मोटरसाइकल सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर बिरसिंहपुर मंदिर के समीप उसे रोक लिया। उसके बाद पिस्तौल के बल पर रुपए से भरा बैग लूट लिया। इस संबंध में कर्मी संतोष कुमार ने थाना को सूचना दी थी जिसके बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए लूट कांड का सफलतापूर्वक खुलासा किया।

Related posts

Leave a Comment