दुष्कर्म मामले के आरोपी सांसद प्रिंस राज को सरकार संरक्षण देना बंद करें:- *बंदना सिंह,* हर खबर पर पैनी नजर इंडिया पब्लिक न्यूज…

दुष्कर्म मामले के आरोपी सांसद प्रिंस राज को सरकार संरक्षण देना बंद करें:- बंदना सिंह,

हम से जुड़ने के लिए टच करें

वन्दना झा,

समस्तीपुर:- दिल्ली के कनाट पैलेस थाना में लोजपा के समस्तीपुर सांसद प्रिंस राज पासवान पर एक महिला कार्यकर्ता द्वारा ब्लातकार करने, अपराधिक साजिश रचने एवं साक्ष्य मिटाने के आरोप में दर्ज एफआईआर से समस्तीपुर वासी शर्मशार हैं। ऐसे बलात्कारी सासंद प्रिंस राज को जिला वासी बर्दाश्त नहीं करेगा।

सरकार अविलंब मुकदमें की स्पीडी ट्रायल कराकर सांसद प्रिंस राज को बर्खास्त करने एवं इसमें सांसद चिराग पासवान की भी भूमिका की जांच एवं कार्रवाई करने की मांग महिला अधिकार कार्यकर्ता सह ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह ने की है।

ऐपवा जिला अध्यक्ष बंदना सिंह

उन्होंने इस हाई प्रोफाइल मामले की मीडिया में खबर के बाद एक व्यान जारी कर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे ब्लातकार के आरोपी सांसद को मोदी सरकार संरक्षण देना, मामले को दबाने की कोशिश करना बंद करे।वहीं श्रीमती सिंह ने कहा कि चुनाव के वक्त भाजपा वाले मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए अपरिपक्व एवं अनुभवहीन व्यक्ति को उम्मीदवार बनाकर मोदी के हाथ को मजबूत किया।

सांसद प्रिंस राज

अब सासंद के द्वारा शर्मशार करने वाले कुकृत्य से भाजपा अपने को अलग नहीं कर सकती है। यह वक्त का तकाजा है कि मामले की त्वरित जांच कर कोर्ट में स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपी सांसद को सजा दे। ऐपवा नेत्री ने शिकायतकर्ता को पुलिस व्यवस्था उपलब्ध करा कर उनको एवं उनके परिजनों को सुरक्षा देने की मांग सरकार से की है। उन्होंने कहा कि कई मामले में अपने को फंसते देख आरोपी शिकायतकर्ता एवं परिजनों की हत्या तक करबा देते हैं।

Related posts

Leave a Comment