*शूटिंग के बहाने धोखा देकर लुटे गए सामान सहित अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

IPN, DK/DESK,

समझतीपुर:- जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र में बढ़ते लूट की घटना को लेकर डीएसपी के द्वारा टीम गठित कर पुलिस ने दो मोटरसाइकिल, एक एप्पल कम्पनी का लेपटॉप, चार्जर, मोबाइल एवं माइक के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया।

षडयंत्र एवं धोखा देकर शूटिंग के बहाने बुलाकर मारपीट कर आँख में मिर्ची का पावडर छिड़ककर वीडियोग्राफी के सामान लूट लेने से सम्बंधित मामले का किया खुलासा।

इस संदर्भ में घटहो ओपी थाना परिसर में प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को जानकारी देते हुए  डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि विगत दिनों अनुमंडल क्षेत्र में लूट की घटना के कांड को ध्यान में रखते हुए कांडो का उद्भेदन हेतु पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर के निर्देश में मेरे नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया।

वहीं 25 जुलाई को दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के गिरिडीह के विडियोग्राफर को षड्यंत्र व धोखा में रखकर शूटिंग के बहाने बुलाकर सुनसान स्थान में ले जाकर मारपीट कर शूटिंग के समान व मोबाइल आदि लूट लेने से सम्बंधित कांड दर्ज की गई थी।

पुनः 8 अगस्त को भागलपुर के दूसरे विडियोग्राफर को बुलाकर शूटिंग के बहाने घटहो ओ० पी० थाना क्षेत्र में मारपीट कर आँख में मिर्ची का पाउडर छिड़क के विडियोग्राफर का सामान, लेपटॉप, मोबाइल आदि लूट लिया था।

इस सम्बंध में घटहो थाना में मामला दर्ज किया गया। उक्त दोनों घटनाओं की अपराध शैली एवं एक ही गिरोह के अपराधियों द्वारा घटना करने के अनुमान के आधार पर गठित टीम ने दोनों कांडों का उद्भेदन करते हुए लूट कांड में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मोहिउद्दीन नगर थाना क्षेत्र के प्रिंस कुमार और पुनीत कुमार  को गिरफ्तार किया है। जिससे दोनों कांड में प्रयुक्त हीरो ग्लैमर मोटर साइकिल के अलावे एप्पल कम्पनी का एक लेपटॉप, चार्जर, माइक, और मोबाइल बरामद किया है। वहीं फरार अपराधी और अन्य सामानों की बरामदगी हेतु छापामारी जारी है।

इस कांडों के उद्भेदन टीम में अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी दिनेश कुमार पांडेय, डीआईयू टीम समस्तीपुर, दलसिंहसराय  थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश, विद्यापतिनगर थानाध्यक्ष प्रसुनजय कुमार, घटहो ओ० पी० अध्यक्ष चन्द्र भूषण कुमार, पु०अ०नि० अरुण कुमार, स० अ० नि० इबरार अहमद घटहो शामिल है।

Related posts

Leave a Comment