*ब्रह्माकुमारी के द्वारा श्रद्धांजलि सभा सह ब्रह्म भोज का आयोजन, हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

वंदना झा,

समस्तीपुर:- जिले में कृष्ण भाई की माताजी के द्वादशा के निमित्त ताजपुर रोड स्थित ब्रह्माकुमारीज के शिव शक्ति भवन में श्रद्धांजलि कार्यक्रम एवं ब्रह्म भोज का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में बिहार ब्रह्माकुमारीज़ संचालिका रानी दीदी, जमशेदपुर सेवाकेंद्र प्रभारी अंजू बहन, भागलपुर से अनिता बहन, बेगूसराय से कंचन बहन, सहरसा से स्नेहा बहन, किशनगंज से सुमन बहन, सुपौल से शालिनी बहन,

मधुबनी से संगीता बहन, जयनगर से रीना बहन, मोतिहारी से मीना बहन, मोतीपुर से मनोरमा बहन एवं अन्य सेवाकेंद्रों से दर्जनों बहनों ने उपस्थित होकर माता जी को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित की।

वहीं रानी दीदी ने श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि माताजी पुण्य-आत्मा थी। जिनका पूरा परिवार ईश्वरीय सेवा में समर्पित भाव से लगा हुआ है। जिनका पवित्र एवं सेवाभावी जीवन लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है। वहीं कार्यक्रम को कृष्ण भाई, ओम प्रकाश भाई, राजकुमार भाई ने भी संबोधित किया।

संचालन सेवा केंद्र प्रभारी सविता बहन ने किया। बिहार के अनेक स्थानों से और पूरे जिले से सैकड़ों लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की और ब्रह्म भोजन स्वीकार किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से रामगोपाल सुरेका, एडीजे दशरथ मिश्र, श्रीचंदजी सिंघी, शिव कुमार अग्रवाल, सतीश चांदना, कृष्ण कुमार अग्रवाल, अमित गुप्ता, डॉ० अरुण, सुशील चमड़िया, श्याम पोद्दार सहित अन्य उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment