*बिजली कि समस्या के समाधान के लिए इनौस ने जेई का किया पुतला दहन, हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

रमेश शंकर झा,

समस्तीपुर:- जिले के ताजपुर प्रखंड क्षेत्र के रहीमाबाद पंचायत के बहेलिया टोला सहित सम्पूर्ण प्रखंड में बिजली के लो वोल्टेज से लोग है परेशान। जल्द बिजली विभाग समस्या का समाधान नहीं किया तो इनौस करेगा सीरिया पावर हाउस का घेराव उक्त बातें आसिफ होदा ने कहा। इनौस कार्यकर्ताओं ने काॅमरेड एजाज के घर के पास से जुलूस निकाल कर बहेलिया टोला पानी टंकी पहुच कर सभा में तब्दीली हो गया। वहीं बिजली के समस्या के समाधान के लिए इनौस ने ताजपुर जेई का पुतला दहन किया।

इस सभा की अध्यक्षता इनौस उपाध्यक्ष मो० एजाज एवं संचालन मो० अरसद कमाल बब्लु ने किया। वहीं सभा को संबोधित चाॅद बाबु, संतोष कुमार, मुकेश कुमार, मो० परबेज, एकलव्य कुमार, मो० जाकिर हुसेन, मो० दुलारे, मो० हसनेन, सुरज कुमार राम, मो० समसाद, आदि ने किया। वहीं रहीमाबाद पंचायत के बहेलिया टोला में पहले 63 केवी का दो ट्रांसफॉर्मर था, गांव के उपभोक्ता का दोनों ट्रांसफॉर्मर पर लोड था। लगभग दो माह से, जब से एक 63 केवी के ट्रांसफॉर्मर को हटा कर 200 केवी का ट्रांसफॉर्मर लगाया गया है तब से गांव के सभी उपभोक्ताओं का कनेक्शन पुराने ट्रांसफार्मर 63 केवी के ट्रांसफॉर्मर पर दे दिया गया है और 200 केवी का जो न्याय ट्रांसफॉर्मर लगाया है उस पर मात्र 10 उपभोक्ता का कनेक्शन है। जिससे पुराने ट्रांसफार्मर का कई कई दिनों तक ट्रांसफार्मर का फिउज उड़ा रहता है।

जिससे बहेलिया टोला के उपभोक्ताओं को काफी परेशानी का सामना करना परता है। अभी भी बहेलिया टोला समेत कई पंचायत में तार पोल जरजर है। जिससे कभी भी कोइ अप्रिय घटना घट सकता है। इससे बिजली विभाग का कोई लेना-देना नहीं है, समय रहते बिजली विभाग समस्या का समाधान नहीं करता है तो इनौस करेगा चर्णवध आंदोलन।

Related posts

Leave a Comment