*तीन मिलियन व्‍यूज के साथ पांचवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा अक्षरा सिंह का गाना। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

IPN/DESK

पटना:- भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है 2’ आज यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में पांचवें नंबर पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को 3 दिन में 3 मिलियन व्‍यूज भी मिले हैं।

भोजपुरी गाने ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ की लोकप्रियता को देखते हुए अक्षरा सिंह ने इसका पार्ट टू रिलीज किया है  उन्‍होंने इस गाने को भी अपने यूट्यूब पर रिलीज किया है और यह अब इंडिया ट्रेंडिंग में नंबर 5 पर ट्रेंड भी कर रहा है।

इस गाने को लेकर अक्षरा काफी एक्‍साइटेड हैं। उन्‍होंने कहा कि गाना वाकई अच्‍छा है, तभी लोग इसे पसंद कर रहे हैं। मैं चाहूंगी मेरा यह गाना जल्‍द से जल्‍द 10 मिलियन के आंकड़े को भी छू ले, और यह जरूर होगा, क्‍योंकि मुझे मेरे फैंस के प्‍यार और आशीर्वाद पर पूरा भरोसा है।

आपको बता दें कि इस गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। जबकि गाने को लिखा है शिवम पंडित ने। सोशल मीडिया पर भी इसकी वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’-2 गाने में अक्षरा सिंह बेहद शानदार लुक में नजर आ रही हैं। उनके ग्लैमरस अंदाज को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं वीडियो में उन्होंने बेहतरीन डांस भी किया है।

Related posts

Leave a Comment