*जिला प्रशासन की ओर से कोविड-१९ टीकाकरण के लिए दिनांक:- २७ व २८ को पाँच बस स्टैंड को किया चिन्हित। हर खबर पर पैनी नजर। इंडिया पब्लिक न्यूज…*

वंदना झा

समस्तीपुर:- जिले में डीआरडीए निदेशक विजय कुमार पांडेय की अध्यक्षता में कोविड (Covid) 19 टीकाकरण से संबंधित बैठक डीआरडीए ऑफिस में आहुत की गई। इस मौके पर जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ० सतीश कुमार, मोटर यान निरीक्षक एस० एस० त्रिपाठी, प्रवर्तक अवर निरीक्षक अनिल कुमार एवं प्रमोद भारती, जिला मोटर यान व्यवसाय संघ के सचिव संजीव कुमार सुमन, जिला व्यवसाय मोटरयान संघ के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह एवं अन्य उपस्थित थे। इस बैठक में डीआरडीए निदेशक विजय कुमार पांडेय ने कोविड (Covid-19) टीकाकरण की समीक्षा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिया।
०१. कोविड (Covid) 19 टीकाकरण के लिए *पाँच बस स्टैंड* को चिन्हित किया गया है जो निम्नलिखित हैं:
ए.  समस्तीपुर बस स्टैंड,
बी. मथुरापुर बस स्टैंड,
सी.  मुसरीघरारी बस स्टैंड, डी. दलसिंहसराय बस स्टैंड, ई. रोसरा बस स्टैंड।


०२.  इन पांचो बस स्टैंड पर टीकाकरण अभियान दिनांक 27/06/2021 एवं 28/06/2021 को किया जाएगा।
०३. इन सभी बस स्टैंड की साफ सफाई एवं व्यवस्था वहां के संचालक के द्वारा किया जाएगा।
०४. टीकाकरण के दिन वहां टीकाकरण की व्यवस्था की जिम्मेवारी बस स्टैंड के संचालक एवं व्यवस्थापक को दिया गया है।
०५. प्रचार प्रसार के माध्यम से इन टीकाकरण केंद्रों की सूचना समस्तीपुर जिला के विभिन्न जगह तक पहुंचाना बस स्टैंड के संचालक द्वारा किया जाएगा।
०६. बस स्टैंड में रहने वाले चालक, खलासी/कंडेक्टर, कर्मी एवं उनके रिश्तेदारो का टीका लगाने का निर्देश दिया गया है।
०७. इसके साथ में यह भी निर्देश दिया गया है कि इन सभी टीका केंद्रों पर बाजार के व्यापारियों, दुकानदार एवं अन्य को इन केंद्र पर अधिक से अधिक संख्या में टीका लगवाने के संबंध में दिशा निर्देश दिया है।

Related posts

Leave a Comment