*राजद कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज…

Dk
Desk

समस्तीपुर:- जिले के विभूतिपुर प्रखंड क्षेत्र में राजद कार्यकर्ता की बैठक राजद प्रखंड अध्यक्ष गंगा प्रसाद यादव की अध्यक्षता में हुई। बैठक में बताया गया कि प्रखंड के बोरिया पंचायत के महेश महतो राजद मीडिया प्रभारी के पुत्र सोनू कुमार राज की हत्या को लेकर की गई।

कार्यकर्ताओं के द्वारा 2 मिनट का मौन धारण करके मृतक की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। कार्यकर्ताओं के द्वारा बताया गया कि कुछ असामाजिक तत्व के लोगों के द्वारा सोनू कुमार राय की हत्या कर दी गई थी।

जिसमें उसके परिजन के द्वारा थाने में एक आवेदन दिया गया है जिसमें पीड़ित परिवार के सदस्यों को फंसा जाने का संभावना है जो अति निंदनीय है। राजद कार्यकर्ताओं ने विभूति पुलिस प्रशासन से आग्रह किया है कि इस घटना में किसी भी निर्दोष लोगों का नाम ना हो।

सोनू कुमार राज के हत्यारे को गिरफ्तार किया जाए। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अच्छी तरह से जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर श्याम किशोर कुशवाहा, चंद्र उदय प्रताप सिंह,

महेश कुमार राय, राजकुमार पूर्वे, पप्पू साह, रविंद्र कुमार, संतोष सिंह, रामजी प्रसाद मंडल, मुकेश पूर्वे, तिलो यादव, मनोज कुमार, हरेराम सिंह, सहित अन्य  कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment