*मतदाता सूची के विखंडन हेतु परिसीमन का मुयाना बीडीओ ने की। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज..

Dk
Desk

समस्तीपुर:- जिले के खानपुर प्रखंड क्षेत्र में पंचायत चुनाव के मद्देनजर आज प्रखण्ड क्षेत्र के नत्थुद्वार एवं सिवैसिंगपुर पंचायत में मतदाता सूची विखंडन का जायजा निर्वाचन पदाधिकारी सह प्रखण्ड विकास पदाधिकारी गौरी कुमारी ने स्थल पर जाकर लिया।

वहीं  नत्थुद्वार व सिवैसीगपुर पंचायत के सीमा पर परिसीमन के विवाद को सुलझाया। इस दौरान परिसीमन स्थल पर दोनों पंचायतों के मुखिया, पंचायत सचिव, बीएलओ एवं मतदाता से कहा कि सरकार के गाईड लाइन के अनुसार 2016 के पंचायत चुनाव के परिसीमन को बैद्य मानते हुए वार्ड वार  मतदाता सूची तैयार किया जाना है।

वहीं प्रखण्ड विकास पदाधिकारी ने बताया कि किसी भी परिस्थिति में कोई भी मतदाता छुटे नहीं इस बात का ध्यान रखना है। इसके साथ ही किसी खास पंचायत के मतदाताओं को दूसरे पंचायत में नहीं ले जाना है।

इस अवसर पर उन्होंने सिवैसीगपुर पंचायत के 263 मतदाताओं को नत्थुद्वार पंचायत में शिफ्ट करने का निर्देश पंचायत सचिव एवं बीएलओ को दिया जो कि नत्थुद्वार पंचायत के वार्ड संख्या- 14 के मूल निवासी हैं।

इस मौके पर शिक्षक लाल बाबू, रूदल कुमार, दिलीप कुमार राम, मुखिया महबूब आलम, दीपक कुमार झा,पंचायत सचिव प्रेमकांत सिंह, बीएलओ प्रियरंजन झा,विजय कुमार, पवन कुमार राय,उपेंद्र साहनी आदि उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment