*हथियार के बल पर गैस एजेंसी संचालक से लाखो की हुई लूट। हर खबर पर पैनी नजर।* इंडिया पब्लिक न्यूज..

Dk
Desk

समस्तीपुर:- जिले के एनएच २८ बंगरा थाना क्षेत्र के सलेमपुर छज्झा चौक के समीप बुधवार को मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने पिस्टल की बल पर गैस एजेंसी संचालक से लगभग (150000 रु०) एक लाख पचास हजार रु० लूट लिया। वहीं ग्रामीणों के अनुसार अपराधी एक मोटरसाइकिल पर दो की संख्या में थे।

लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे अपराधियों का जब पीछा किया गया तो अपराधियों ने ताबड़-तोड़ हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया। सूचना पाकर घटना स्थल पर ताजपुर थानाध्यक्ष शम्भू नाथ सिंह एवं बंगरा थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने-अपने दल-बल के साथ पहुंचकर घटना का जायजा लिया। हालांकि दो थाने की सीमा क्षेत्र होने के कारण दोनों थाने की पुलिस सीमा क्षेत्र को लेकर असमंजस में थे। अंततः बंगरा थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटना स्थल को अपने थाना क्षेत्र में होने की बात स्वीकार किया और पीड़ित से फर्द बयान लेकर आगे की कार्यवाई में जुट गई है।

जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना ग्राम छितरौली निवासी पीड़ित चंदन कुमार उम्र 32 वर्ष पिता लखविन्द्र प्रसाद यादव ने बताया कि ताजपुर थाना क्षेत्र के चकपहार स्थित बेबी एच पी गैस एजेंसी चलाते हैं। चकपहार स्थित एजेंसी से 150000रु० (एक लाख पचास हजार रु०) एवं कुछ एमरजेंसी कागजात बैग में रख कर मोटरसाइकिल से ताजपुर की तरफ आ रहे थे। तभी एका-एक पीछे से आकर उनकी गाड़ी में ठोकर मार कर गिरा दिया और पिस्टल की बल पर बैग और गाड़ी की चाभी लेकर भाग गया। शोर मचाने पर कुछ ग्रामीण पीछा भी किया, मगर अपराधियों ने ताबड़-तोड़ फायरिंग करने लगा। जिससे पीछा करने वाले ग्रामीण डर गए और अपराधी भागने में कामयाब हो गया। वहीं  थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा घटना से सम्बंधित लिखित आवेदन दी गयी है। जिसकी जांच चल रही है। घटना स्थल से एक गोली का खोखा बरामद किया गया है।

Related posts

Leave a Comment