*मुकेश सहनी को उप मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करें:- सुमित कुमार चौधरी। हर खबर पर पैनी नजर।*

वंदना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- विकासशील इन्सान पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी सुमित कुमार चौधरी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि आगामी बिहार मे होने वाले विधानसभा चुनाव मे महागठबंधन के उपमुख्यमंत्री मुकेश सहनी को उम्मीदवार घोषित करना चाहिए।

उन्होंने बताया कि मुकेश सहनी वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष है और निषाद विकास संघ के भी राष्ट्रीय अध्यक्ष है। वहीँ मीडिया प्रभारी ने कहा कि मुकेश सहनी निरंतर आम जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

बिहार मे जब बाढ़ आई थी तो मुकेश सहनी सबसे पहले पीङ़ितों के मदद के लिए आगे आए थे। कोरोना जैसे महामारी मे राज्य से बाहर काम कर रहे प्रवासी मजदूरों को सीधे उनके अकाउंट मे पैसा भिजवाने का भी काम उन्होंने किया है। वर्तमान समय मे 22 प्रतिशत वोट के भी हकदार व दावेदार हैं।

क्योंकि बिहार मे निषाद समाज की संख्या 22 प्रतिशत है। वहीँ वीआईपी पार्टी के नेतृत्व मे बीते दिन गांधी मैदान मे लाखों की संख्या में महारैली करके मुकेश सहनी ने साबित कर दिया कि वह जनता के दिलों मे उनके लिए अपार प्रेम है। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में आमलोगों के विचार से सन् ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी को प्रत्याशी बनाने की मांग करता हूं ताकि बिहार को उनका सच्चा सेवक मिल सके।

Related posts

Leave a Comment