*समस्तीपुर के लिये छात्रों को लेकर कोटा से चलेगी स्पेशल ट्रेन:- प्रिंस राज। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- कोटा से आज छात्रों को लेकर चलेगी ट्रेन समस्तीपुर के सासंद प्रिंस राज ने जान कारी देते हुए कहा की लोक सभा स्पीकर ओम बिरला से कोटा मे समस्तीपुर के फसें छात्रों को लेकर बात कि थी।उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र के अभिभावकों के द्वारा दी गई जानकारी देते हुए कहा था कि अभी तक बिहार के 12 हजार छात्रो को भेजा जा चुका है। बचे हुए छात्रों को जल्द भेजा जाएगा। साथ ही उन्होंने सासंद को आश्वासन दिया था।

प्राथमिकता के आधार पर समस्तीपुर के छात्रों को भी भेजा जाएगा। इसी बीच जदयू के मंत्री संजय झा का एक ट्वीट आ गया की सभी छात्रों को लेकर अंतिम ट्रेन बिहार गई। सासंद प्रिंस राज ने ट्वीट करते हुए सीएम से कहा कि कोटा मे अभी भी तकरीबन हजारों के संख्या मे छात्र हैं।जो बिहार नहीं आ पाए है। जिसमे समस्तीपुर जिला के छात्र शामिल है। उन्होंने ट्वीट मे लिखा कि कोटा के नोडल अधिकारी का कहना हैं।कि बिहार सरकार से एन ओ सी आने का इंतजार कर रहे है। इस ट्वीट पर धमासान मची और आननफानन मे बिहार सरकार ने कोटा से छात्रों को लेकर बिहार आने वाली ट्रेन को एन ओ सी दे दिया।

अब सवाल उठता है।कि हजारों कि संख्या मे छात्र कोटा मे फसे थे।तब जदयू मंत्री संजय झा ने कैसे छात्रों के लेकर बिहार अंतिम ट्रेन आने कि बात ट्वीट कर दी ।इधर सांसद प्रिंस राज ने बताया की मैं लगातार कोटा मे फसे छात्रों कि समस्याओ को लेकर स्पीकर से लेकर अधिकारी के सम्पर्क मे था।और अंततः समस्तीपुर को लेकर आज रात 10 बजे कोटा से ट्रेन चलाने की अनुमति मिल गई । केंद्र और राज्य सरकार के साथ साथ खास कर लोक सभा स्पीकर का शुक्रगुज़ार हूं।जिन्होंने मेरी बात गंम्भीरता से लिया और ट्रेन चलाने की अनुमति मिल गई।

Related posts

Leave a Comment