*थाने के एसआई ने कोरोना जागरूकता अभियान चलाते हुए पैदल मार्च किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्तीपुर:- जिले के मुसरीघरारी थाना के एसआई वशिष्ठ कुमार महतो ने कोरोना जागरूकता अभियान चलाते हुए पैदल मार्च किया। वहीँ लोगों से लॉकडाउन का पालन करने पर जोर देते हुए सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की। और बोले लॉकडाउन नहीं पालन करने वाले के ऊपर सरकार ने जेल और हजारों का जुर्माना रखा हैं। वहीँ एसआई वशिष्ठ कुमार महतो अपनी ड्यूटी के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित नजर आ रहे हैं इसी का नतीजा है की मुसरीघरारी में लॉक डाउन की स्थिति पूरे तौर पर संतोषजनक दिखाई दे रही हैं।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत विशंभरपुर एैलोथ, बखरी बुजुर्ग, लाटबसेपुरा, हरपुर ऐलॉथ इन सभी गांव में सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन कराते हुए जरूरतमंद लोगों को आटा,गुर,चावल,दाल,आलू ,प्याज,सैनिटाइजर, मास्क,साबुन,आदि सामानों का अपने निजी कोष से खरीद कर गरीब लोगों में वितरण किए इस नेक काम में प्रशिक्षु दरोगा कुमार भुवन, सिपाही अंजलि सिन्हा, अशोक मिश्रा, ड्राइवर मोहम्मद तनवीर यह सभी लोग इनका सहयोग कर रहे हैं।

जदयू के युवा नेता शहादत हुसैन जदयू कार्यकर्ता महफूज आलम, मोहम्मद नौशाद,मो० पिंटू, लालबाबू कुमार, मोहम्मद साहिल, मोइनुद्दीन राजा इन सभी लोगों ने कहा कि एस आई वशिष्ठ कुमार महतो पूर्ण रूप से समर्पित नजर आ रहे हैं इसी का नतीजा है की मुसरीघरारी में लॉकडाउन की स्थिति पूरे तौर पर संतोषजनक दिखाई दे रही हैं।

बेदारी कारवां के जिला अध्यक्ष असरार दानिश ने कहा गरीब विकलांग विधवा जरूरतमंदों के बीच जो निजी कोष से खाद्य सामग्री का जो वितरण किया जा रहा है बहुत नेक काम हैं इस नेक काम के लिए वशिष्ठ कुमार महतो को सम्मानित किया जाएगा।

Related posts

Leave a Comment