*मंदिर की ओर से चलाया जा रहा है गरीबों के बीच भोजन एवं राशन वितरण अभियान। हर खबर पर पैनी नजर।*

रंजीत कुमार

पटना:- विगत 15 दिनों से अखंड वासिनी मंदिर के ओर से चलाया जा रहा है गरीबों के बीच भोजन एवं राशन वितरण का अभियान।
कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरों के मद्देनजर लगाए गया राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान गरीबों को हो रहे दैनिक जनजीवन में परेशानियों को देखते हुए ।गोलघर स्थित अखंड वासिनी मंदिर के तरफ से जरूरतमंद गरीब एवं लाचारों के बीच डिटॉल साबुन,मास्क,सैनिटाइजर तथा पैकेट बंद भोजन सामग्री का वितरण किया गया।

अखंड वासिनी मंदिर के पुजारी विशाल तिवारी ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरों को लेकर लगाए गए लॉक डाउन से निम्न आय वर्ग के लोगों को विशेष रूप से संकट हो गया है।सड़कों पर ठेला-रिक्शा चलाने वाले तथा दिहाड़ी कार्य करने वाले वर्ग के लिए बगैर दैनिक आय के दोनों समय का भोजन एक चुनौती है। इसलिए अखंड वासिनी मंदिर की ओर से गरीबों एवं जरूरतमंदों के बीच भोज्य सामग्रियों का वितरण किया जा रहा है।

मंदिर के तरफ से आगामी 03 मई लॉक डाउन के खत्म होने तक भौज्य सामग्रियों का वितरण जारी रहेगा।उन्होंने कहा कि गरीब और लाचारों के तकलीफों को देखते हुए समाज के सक्षम वर्ग के लोगों को आगे आकर उनकी मदद करनी चाहिए।भोजन वितरण के दौरान अखंड वासिनी मंदिर के पुजारी बाबा विशाल तिवारी,बासुकीनाथ तिवारी,गुलशन कुमार,कुमार संभव तथा अन्य लोग शामिल थे।

Related posts

Leave a Comment