*कोरोना वायरस जैसे महामारी खत्म करने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में एक महीने का वेतन विधायक ने दिया। हर खबर पर पैनी नजर।*

विजय भारती

बेगूसराय/भगवानपुर:- बिहार में कोरोना से हुई पहली मौत को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय विधायक रामदेव राय ने अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर दिया तथा कोरोना वायरस को दुनियां के लिए गम्भीर विषय बताया । बिहार में कोरोना के बढते प्रभाव को मजबूती ढंग से रोकने के लिये बछवाड़ा विधायक ने सभी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की तथा लोगों से सरकार के द्वारा दिए गए निर्देश का आवश्यक रूप से पालन करने की सलाह दी । विधायक श्री राय ने राज्य सरकार को कोरोना की जंग में अपना समर्थन दिया है तथा उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिये मजबूत कदम उठाने की बात कहीं है , इसके लिए उन्होंने बिहार के सभी साथियों विधायकों एवं विधान पार्षदों से कोरोना के विरुद्ध इस जंग में बढ-चढ कर हिस्सा लेने की अपील की तथा सभी सुखी सम्पन्न बिहारवासी के साथ-साथ सभी सरकारी सेवकों से भी अपील की कि आपलोग भी यथासंभव सहयोग राशि इस दुख की घड़ी में मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की कृपा करें।इसी दौरान उन्होंने कल बिहार सरकार के द्वारा लॉक डाउन की घोषणा किये जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग के वरीय पदाधिकारियों से फोन पर लंबी वार्तालाप कर ।

उन्हें बछवाड़ा विधानसभा सहित बेगूसराय जिला अंतर्गत आने वाली सभी प्रमुख अस्पताल एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की बदहाली से अवगत कराया एवं उन्हें जानकारी दिया कि अभी तक कोरोना वायरस के जांच के लिए कोई विशेष मेडिकल उपकरण तक उपलब्ध नहीं है। ऐसे में करोना वायरस के संक्रमण से बचाव असंभव प्रतीत हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों ने विधायक जी को आश्वासन दिया है कि अतिशीघ्र ही मेडिकल टीम आधुनिक स्वास्थ्य उपकरणों के साथ संबंधित सभी क्षेत्रों में जनसेवा के लिए हाजिर रहेंगे।विधायक श्री राय ने सभी लोगों से कहा हैं कि अगर स्वास्थ्य संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या हो तो मेरे मोबाइल नंबर 9570695486 या 9608190984 पर बेझिझक संपर्क करें हम हरसंभव आपकी सहायता के लिए यथासंभव प्रयास करेंगे।

Related posts

Leave a Comment