*राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार के राज्यपाल को स्मृति चिह्न देकर स्वागत किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

अनूप नारायण सिंह।

पटना:- महाराणा प्रताप भामाशाह सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० विनय कुमार सिंह उर्फ बिहारी भैया ने सिवान की धरती पर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान को स्मृति चिह्न देकर स्वागत किया। इस अवसर पर संस्था के बिहार के कार्यकारी अध्यक्ष प्रोफ़ेसर बीके सिंह राष्ट्रीय प्रवक्ता अनूप नारायण सिंह संगठन के प्रधान महासचिव संतोष सिंह कश्यप बी पी सिंह ,संगठन के बिहार के पदाधिकारी नितेश सिंह कछवाहा संजय सिंह आनंद सिंह विजय जायसवाल इकबाल खान विजय सिंह विशाल परमार अभिषेक सिंह अनूप नारायण सिंह प्रोफ़ेसर बीके सिंह भी उपस्थित थे.

आयोजित कार्यक्रम में संगठन के तरफ से बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे मंत्री प्रमोद कुमार स्थानीय विधायक व्यास देव प्रसाद को भी सम्मानित किया गया इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए डॉ विनय कुमार सिंह उर्फ बिहारी भैया ने कहा कि सिवान की ऐतिहासिक धरती देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद और मौलाना मजहरूल हक की धरती है.

इस ऐतिहासिक धरती पर सामाजिक आंदोलन के अग्रदूत बिहार के महामहिम राज्यपाल जी का स्वागत कर काफी गर्व का अनुभव हुआ सिवान के ऐतिहासिक सांस्कृतिक धरोहरों को संरक्षित करने के संदर्भ में महामहिम को संगठन के तरफ से ज्ञापन भी सौंपा गया

Related posts

Leave a Comment