*सोना इंफ्राकॉन कंपनी के दो कर्मचारियों को अपराधियों ने गोली मार कर की हत्या। हर खबर पर पैनी नजर।*

धर्मेंद्र कुमार

समस्तीपुर:- जिले के ताजपुर प्रखंड क्षेत्र के मानपुरा पंचायत आबावकरपुर गांव स्थित सोना इंफ्राकॉन कम्पनी के एक साथ दो कर्मचारियों की हत्या से कंपनी के कर्मचारियों में भय एवं आक्रोश का माहौल बना हुआ है। पूर्व में सुचना देने के बाद भी पुलिस ने नहीं लिया संज्ञान, नतीजा दो कर्मी की कर दी गई हत्या ।

मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर सलखन्नी निवासी मो.कैसर(36वर्ष) पिता मो.शमी एवं ओराई थाना क्षेत्र के सुरहतिया निवासी रजनीश कुमार(27 वर्ष) पिता ब्रजकिशोर सिंह के रूप में किया गया । घटना की जानकारी देते हुए कंपनी के प्रबंध निदेशक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि सोना इंफ्राकॉन प्रा.लि. द्वारा तेघरा कार्य प्रमंडल के अधीन एमएमजीएसवाई योजना के अंतर्गत भरौल चौक से पुरानी स्थान ढाला पथ का निर्माण कार्य में कार्यरत दो कर्मचारी मो.कैसर एवं रजनीश कुमार को सोमवार की रात अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी । उन्होंने बताया कि 25 जनवरी को उक्त स्थल पर हथियार से लैस तीन बाइक सवार अज्ञात असामाजिक तत्वो ने उक्त पथ पर कार्य कर रहे संजय राम, चन्दन सिंह, चौकीदार बाबुलाल पासवान समेत कई कार्यरत कर्मचारी से ठीकेदार के बारे पूछा गया तो कर्मचारी ने बताया कि ठीकेदार यहाँ नहीं रहते है । इस बात पर उनलोगों द्वारा चल रहे काम को जबरन रुकवा दिया गया । और ठीकेदार का मोबाइल नम्बर मांगने लगा । स्टाफ ने बताया कि ठीकेदार का मोबाइल नंबर हम लोगो के पास नहीं है ।

तब उनलोगों द्वारा धमकी देते हुए कहा गया कि मालिक से कहकर जिला में जितना भी कार्य चल रहा है जोड़ कर पांच प्रतिशत राशि राशि पांच दिनों के अंदर पहुंचा दो नहीं तो तुम लोगो को जान से मर देंगे एवं कार्य नहीं होने देंगे । साथ ही अपराधियो ने हवाई फायरिंग करते हुए चला गया । प्रबंध निदेशक ने बताया कि घटना की लिखित जानकारी एवं उचित सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने को लेकर एसपी बेगूसराय, एस एच ओ बछवाड़ा थाना समेत विभागीय पदाधिकारी को 27 जनवरी को दिया गया । सुचना देने के बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा संज्ञान नहीं लिया गया । जिसके कारण दो कर्मचारी की हत्या का दी गई । उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन का अपराध एवं अपराधी पर कोई नियंत्रण नहीं है । सुचना देने के बाबजूद पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया यह कैसी कानून व्यवस्था है।

Related posts

Leave a Comment