*राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता बेलाल राजा को दो मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां अपराधियों ने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता बेलाल राजा को दो मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली। वहीँ बेलाल राजा रालोसपा छात्र इकाई के प्रदेश अध्यक्ष है। दो मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों ने रालोसपा नेता को गोली मारी है। उन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।बेलाल राजा के पिता से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात चार की संख्या में आए अपराधी ने रोलसपा नेता बेलाल राजा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।

वहीँ बेलाल राजा को उनके पेट्रोल पंप के पास गोली मारी दी गई है। गोलीबारी की इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है। अपराधी लोगो पर लगातार हमले कर रहे हैं, जिसमें कई को अपराधियों ने मौत के घाट उतारा है।

Related posts

Leave a Comment