*सड़क चौड़ीकरण को लेकर पाँचवे दिन अनशन समाप्त। हर खबर पर पैनी नजर।*

अमित कुमार

समस्तीपुर:- जिले के शाहपुर पटोरी अनुमंडल क्षेत्र के विन्दगामा मोहिउददीननगर मार्ग पर 5 दिनों से लगातार सुजीत कुमार भगत ने आमरण अनशन पर था। बतादें कि सुजीत कुमार भगत की हालत बिगड़ती जा रही थी।

वहीँ अधिकारियों की पहल व सामाजिक कार्यकर्ताओं के दबाव ने आखिरकार रंग लाया। पर्यावरण सेवी सुजीत भगत का पांच दिन बाद हाजीपुर मोहिउद्दीनगर बछवारा मार्ग को चौड़ीकरण को लेकर किया गया अनशन सोमवार को टूटा। अनशन स्थल पर पटोरी अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद शफीक, एसडीपीओ विजय कुमार, वीडियो किशन कुमार सिंह व मनोज कुमार एनएचआई के अभियंता से हुई बातचीत का हवाला दिया।

वहीँ अनशन पर बैठे सुजीत भगत को सड़क चौड़ीकरण के लिए अपनायी जाने वाली प्रक्रियाओं की जनकारी दी। सूत्रों की बात माने तो केंद्रीय गृह राज्यमंत्री सह उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय एनएच 122 बी पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के लिखे पत्र की प्रति अनशन पर बैठे सुजीत भगत को रविवार को उपलब्ध कराई गई थी।

वहीँ एसडीओ मोहम्मद शफीक ने एक बच्ची के हाथो जूस पिलवाकर अनशन समाप्त करवाया। अनशन कारी सुजीत भागवत ने कहा कि हाजीपुर मोहिउददीननगर बछवारा मार्ग का निर्माण कार्य 30 अप्रैल तक शुरू नहीं किया गया तो फिर से आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होना पड़ेगा।

Related posts

Leave a Comment