*जनार्धन सिंह क्रिकेट चैलेंजर कप 2020 का उद्घाटन 23 जनवरी को होगा। हर खबर पर पैनी नजर।*

शोभनाथपुर का ऐतिहासिक क्रिकेट ग्राउंड पूरी तरह तैयार

संजीव मिश्रा

भागलपुर/सबौर:- जैसा कि सबको पता है क्रिकेट मैच युवाओं की धड़कन है। हर युवा लगभग क्रिकेट के प्रेमी होते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए जिले के कहलगांव प्रखंड अंतर्गत शोभनाथपुर के ऐतिहासिक मैदान में जनार्धन सिंह क्रिकेट चैलेंजर कप 2020 आयोजित की जा रही है।


इस टूर्नामेंट के आयोजक ‘सिंह ब्रदर्श क्रिकेट क्लब’ शोभनाथपुर द्वारा पूरी तैयारी कर ली गयी है।
इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन शोभनाथपुर के जाने माने हस्ती में से एक स्व.जनार्धन सिंह के स्मृति में आयोजित की जा रही है।
इस टूर्नामेंट के आयोजन के बारे में जब हमने स्व. जनार्धन सिंह के पुत्रवधू सुमिता सिंह जो इस टूर्नामेंट की आयोजिका सह निवेदिका भी हैं, से बात की तो इन्होंने जानकारी देते हुए स्पस्ट बताया कि ये मैच अंतराष्ट्रीय नियमों के अनुरूप ही होगी। अब तक कुल 16 टीमों ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है। इस टूर्नामेंट का आगाज 23 जनवरी को प्रातः 10 बजे से होगा। अभी फाइनल मैच किस तिथि को होगा तय नही की गई है।


सभी मैचों में क्रमश: हिंदी व अंग्रेजी में कॉमेंट्री की व्यवस्था की गई है। मैच के अंपायर भी उच्च दर्जे के लाये गए हैं ताकि निर्णय में किसी प्रकार का विरोधाभास निर्णय ना हो। अंतिम व सर्वमान्य निर्णय अंपायर का ही होगा। मैच के दौरान लंच की बेहतरीन व्यवस्था की गई है। जैसा कि सुमिता सिंह ने बताया कि यह मैच 20-20 मैच होगा। मैंन ऑफ द मैच व मैंन ऑफ द सीरीज ,को अलग से आकर्षक व नकद पुरस्कार वितरित की जाएगी। शोभनाथपुर के ऐतिहासिक ग्राउंड को मैच के लिए पूरी तरह तैयार कर लिया गया है। अब सभी टीमों के खिलाडियों व आयोजकों सिंह ब्रदर्श क्रिकेट क्लब शोभनाथपुर को इन्तेजार है 23 जनवरी के प्रातः 10 बजे का, जिस दिन मैच का उद्घाटन होगा।

Related posts

Leave a Comment