*जिले में अपराधियों का तांडव जारी, फिर दहला जिला समस्तीपुर। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:- जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा गाँव मे अपराधियों ने मारी गोली, हुआ जख्मी। जहाँ संजय सिंह को गोली लगने से जख्मी हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती करवाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार बरबट्टा गांव के रहने वाले संजय कुमार सिंह को सूचना मिली कि गांव के कुछ व्यक्ति उनके पिताजी को खेत पर बांधकर रखे हुए हैं सूचना पर जैसे ही संजय अपने खेत पर पहुंचा कि युवक बिना कुछ पूछे संजय सिंह पर गोली चला दिया,

जो गोली उनके बाजू में लगी। हो हल्ला होने की आवाज पर परिजन घटना स्थल पर पहुंच कर जख्मी संजय सिंह को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर के द्वारा इलाज किया जा रहा है। इस घटना के बारे में जख्मी संजय सिंह ने बताया है कि पूर्व में भी यही युवक उनके बेटे को सोए हालत में गोली मार दिया था। यही युवक संजय सिंह को भी गोली मारा है।

वहीं गांव के ही ऋषि राय के नाम के बारे में जख्मी व्यक्ति ने बताया हैं। वहीं सूचना पर नगर थाना प्रभारी एवं सदर डीएसपी सदर अस्पताल पहुंच कर जख्मी से पूछताछ कर रही है। वहीं सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है । फिलहाल जख्मी संजय कुमार सिंह को अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में इलाज जारी है।

Related posts

Leave a Comment