*हितकारी फाउंडेशन के तत्वाधान में पुस्तक का विमोचन सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। हर खबर पर पैनी नजर।*

ठाकुर वरुण कुमार
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:-  जिले के झंझट टाइम्स अखबार कार्यालय में शनिवार को हितकारी फाउंडेशन नई दिल्ली के तत्वाधान में आज पुस्तक का विमोचन सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

जिसकी अध्यक्षता फाउंडर के सचिव अजीत कुमार ने किया। जिले के दर्जनों पत्रकारों को पाग, चादर और फूलो का माला भेंट कर उत्कृष्ट कार्यो के लिए सम्मानित किया।

यह आयोजन कल्याणपुर प्रखंड के नामापुर पंचायत क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित सैकड़ों विस्थापित परिवारों की बाढ़ से तंगहाली का समाचार पत्रों व दूरदर्शन में प्रकाशित खबरों को देखकर

हितकारी फाउंडेशन नई दिल्ली के कार्यकर्ताओं ने चकमेहसी थाना के नामापुर जीरो किलोमीटर वाटर वेज बांध पर पहुंचकर बाढ़ से विस्थापित परिवारों के बीच वस्त्र, अनाज, दवा एवं स्वच्छ पानी का वितरण किया गया था।

वहीँ फाउंडर के सचिव अजीत कुमार के द्वारा *जैविक खेती एक वरदान* पुस्तक का विमोचन झंझट टाइम्स के संपादक राजकुमार राय के द्वारा किया गया।

इस कार्यक्रम के मौके पर पत्रकार रमेश शंकर झा, इंडिया पब्लिक न्यूज के उपसंपादक सह मोबाइल वाणी संवाददाता वन्दना झा, प्रो० सीता कुमारी,

राजेश कुमार झा, वरुण कुमार ठाकुर, वरिष्ठ पत्रकार अजय कुमार उर्फ बबलू, बिट्टू कुमार, टिंकू कुमार सहित दर्जनों पत्रकार एवं बुद्धिजीवी गण उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment