समर्पण के साथ निरंतर साधना से ही आगे बढ़ेंगे युवा:- *अभिनेता।* हर खबर पर पैनी नजर।

विजय भारती

बेगूसराय/भगवानपुर:- आगे बढ़ने के लिए कोई शॉर्ट कट का रास्ता नहीं है एवं किसी भी क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए कुर्बानी देनी पड़ती है। युवाओं को सफल होने के लिए समर्पण के साथ साधना करने की आवश्यकता है।

यह बातें बिहार सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सह हिंदी,भोजपुरी एवं मैथिली फिल्मों के चर्चित अभिनेता अमिय कश्यप ने नेहरू युवा केन्द्र के तत्वावधान में भगवानपुर के दहिया कॉलेज परिसर में आयोजित पड़ोस युवा संसद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सोमवार को कही।

वहीँ श्री कश्यप ने कहा कि युवाओं की प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने की दिशा में नेहरू युवा केन्द्र संस्था ने महत्वपूर्ण व उल्लेखनीय योगदान दिया है।इससे पूर्व कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन अभिनेता अमिय कश्यप, महाविद्यालय के प्राचार्य रमेश प्रसाद सिंह, केंद्र के लेखापाल उमा शंकर सिन्हा, युवा सामाजिक कार्यकर्ता अश्विनी कुमार आदि ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।उक्त अवसर पर महाविद्यालय के संगीत के प्राध्यापक विजय शंकर पाठक ने आगत अतिथियों के सम्मान में स्वागत गान प्रस्तुत कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

लेखापाल उमाशंकर ने कहा कि नेहरू युवा केन्द्र युवाओं के विकास को समर्पित व संकल्पित है।सामाजिक कार्यकर्ता सोमेश चौधरी ने कहा कि यदि युवा अपने लक्ष्य के प्रति सचेष्ट रहें तो मंज़िल प्राप्त कर सकते हैं।उन्होंने कहा कि बेगूसराय के युवाओं ने देश विदेश में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।मौके पर पूर्व प्राचार्य विपिन चंद्र चौधरी,लोजपा नेता सह सरपंच चंदन शर्मा, रजनीश कुमार, मेहँदी कुमारी, राकेश महंथ, राजीव कुमार आदि थे।उक्त अवसर पर युवाओं द्वारा कई खेलों का भी प्रदर्शन किया गया।

Related posts

Leave a Comment