बिहार बंद का जिले में कोइ असर नहीं रहा:- *नीरज भारद्वाज।* हर खबर पर पैनी नजर।


वंदना झा

समस्तीपुर:- जिले के राजद के सहयोगी महागठबंधन के द्वारा बिहार बंद का समस्तीपुर मे आज कोइ असर नहीं रहा। वहीँ समस्तीपुर मे बंद पुर्ण रुप से असफल रहा। केवल सड़क पर राजद नेताओं के उपद्रवि सहयोगियों ने आंशिक रूप से यातायात अवरुद्ध किया। समस्तीपुर के आम अवाम ने आज के बंद को नकार दिया। महागठबंधन के नेताओं ने एक धर्म विशेष के लोगों एनआरसी मे गुमराह कर समस्तीपुर समेत बिहार मे अराजकता फैला रहे है।

बंदी के नाम पर राजद नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने आज खुल के गुंडागर्दी किया। गरिब रिक्सा, चालक ओटो चालक, साइकिल सबार मजदूरों के साथ मारपीट कर जबरदस्ती बंद कराया। जिसके कारण एमए के प्रशिक्षार्थीओ  का परिक्षा छुट गया। वहीँ राजद नेताओं ने बच्चों को लाठी डंडा थमा कर दुकान बंद कराने का नपाक कोशिश किया।

जिस प्रकार टायर जला कर बंद के नाम पर गुंडागर्दी किये जंगल राज का याद ताजा हो गया, इसके वाबजूद भी लोग घर से निकल कर अपने कार्य किये है। महागठबंधन के नेताओं ने एक धर्म विशेष एवं भोले भाले जनता को एनआरसी के नाम पर गुमराह कर, बंद कर शक्ति प्रदर्शन कइ दिनों से कर रहे हैं। महागठबंधन के नेताओं एनआरसी और सीएए को लेकर समस्तीपुर मे आपसी भाइ- चारा मे विस घोल कर अराजकता फैला रहे हैं।

मैं लोजपा प्रखण्ड अध्यक्ष नीरज भारद्वाज राजद के सहयोगी गठबंधन द्वारा आज की बंद के आर मे जो गुंडागर्दी किये है उसका तीव्र निंदा करता हूँ। नीरज भारद्वाज समस्तीपुर प्रखण्ड लोजपा अध्यक्ष मोबाइल न०:- 9199083950, 8210570487.

Related posts

Leave a Comment