*तत्काल स्थगित करने की अपील विधायक ने किया। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समसतीपुर बिहार।

समसतीपुर :- बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार को लोकतंत्र के हत्यारा बताया है। मुख्यमंत्री अपने जीवन में एक-दो वार चुनाव जीते है। जबकि कभी चुनाव नही जीते। न्याय के साथ विकास का नारा देने वाला मुख्यमंत्री ने यह साबित कर दिया कि न्याय के साथ विकास नही बल्कि अन्याय के साथ विनाश सच साबित हुआ है।

लोकतंत्र में कानून जनता के हित बनते है, न कि खास कुछ लोगो के लिए है। मुख्यमंत्री ने न्याय के साथ विकास के नारे के अंतगत समसतीपुर जिला मुख्यालय मे मैडिकल कालेज एंड अस्पताल की घोषणा किया था और डाकटरो की नियुक्ति सहित सभी वयवसथा कर दिया। कल मे 6/11/19 को मुख्यमंत्री सरायरंजन प्रखण्ड के नरधोधी मे एक खास बिशेष के लिए लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से कार्यक्रम है।

आज जयप्रकाश नारायण, डां० राम मनोहर लोहिया, जननायक कपूरी ठाकुर होते तो निश्चित ही उनका हाट एटेक हो जाता क्यो की समसतीपुर जिले के दस विधान सभा में से एक को खुश करने के लिए भारतीय चिकित्सा परिषद् के नियमो को ताक पर रखकर शिलान्यास किए जाने के विरोध में नौ विधायक, एक राज्य सभा सदस्य भी है। कयोंकि लोकतंत्र मे नियम आम आदमी के लिए बनते है, न कि खास लोगों के लिए है, दवे जुवान से बोलते है।

लेकिन सता का डर सता रहा हूँ। आज समसतीपुर अथिति गृह मे समसतीपुर के विधायक अखतरूल इस्लाम शाहीन ने संवाददाता सम्मेलन बुलाकर कहा कि मुख्यमंत्री लोकतंत्र की गला घोट कर 6/11/19 को नरधोधी मे मैडिकल कालेज एंड अस्पताल के शिलान्यास करने आ रहे है। इसका विरोध गांधी जी के बताये रास्ते सतयाग्रह गांधी स्मारक स्टेशन चौक पर 6/11/19 को 10 बजे से शुरूकर किया जाएगा।

संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री, उच्च न्यायालय, सुप्रीमकोट के न्यायधीशो को पत्र भेज कर तत्काल शिलान्यास पर रोक लगाने की मांग की है। विधायक शाहीन ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र मे तत्काल शिलान्यास नही करने का अनुरोध करते हुए कहा पुन:विचार कर समस्तीपुर जिला को न्याय देने की अपील किया है।

Related posts

Leave a Comment