*महागठबंधन के उम्मीदवार डॉ० अशोक कुमार के समर्थन में रोड शो का आयोजन हुआ। हर खबर पर पैनी नजर।*

वन्दना झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले में महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी उम्मीदवार डॉ० अशोक कुमार के समर्थन में विभिन्न प्रखंड क्षेत्र में रोड शो का आयोजन किया गया। इस रोड शो में मोटरसाइकिल और चार पहिया वाहन पर निकला गया। वहीँ महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने सड़कों से गुजरते हुए डॉ० अशोक कुमार को जिताने की अपील जनता से कर रहे थे।

इस आयोजित रोड शो बाघी से शुरू होकर संभुपट्टी, कर्पूरीग्राम से निकल कर खानपुर, वारिसनगर शिवाजीनगर और कल्याणपुर प्रखंड के वीभिन्न क्षेत्रों में घूमकर प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील मतदाताओं से किया। रोड शो में बिहार कांग्रेस वीधानमण्डल दल के नेता सदानंद सिंह, नरेंद्र प्रसाद सिंह, डॉ० तरुण कुमार, पूर्व विधायक चंद्रबली ठाकुर,

पूर्व जिला अध्यक्ष राम कलेवर सिंह, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अबू तमीम, राजद के जिला अध्यक्ष विनोद राय, युवा राजद जिला अध्यक्ष अमरीश राय, राजद के वरिष्ठ नेता फैजुर रहमान, मुखिया धर्मेंद्र राय, अनुपम कुमार सिंह उर्फ हीरा सिंह,

अखलाकुर रहमान सिद्दीकी, राहुल कुमार, राकेश कुमार यादव, मनोज भारद्वाज, महिला कांग्रेस के रंजू कुमारी, रीता कुमारी, चतुर्भुज सिंह, पप्पू राय सहित इत्यादि महागठबंधन के कार्यकर्ता रोड शो में शामिल हुए थे। वहीँ रोड शो के दौरान सदानन्द सिंह ने कहा कि यह चुनाव देश का नहीं है।

इस चुनाव से प्रधानमंत्री का चयन नहीं बल्कि आप के नेता का चयन होगा। आज आपको दोबारा मौका मिला है कि आप अपने क्षेत्र के अपना नेता चुने, शिक्षित और अनुभवी जिनको लगातार विधानसभा का अनुभव प्राप्त हो वैसे नेता को लोकसभा में बैठने का अवसर प्रदान करें।

क्षेत्र का नाम देश स्तर पर रोशन करेंगे मुझे यह विश्वास है कि अगर आप डॉक्टर अशोक कुमार को लोकसभा में भेजते हैं तो आपका और आपके क्षेत्र का मान सम्मान बढ़ाने का काम डॉ अशोक कुमार ही करेंगे। अब फैसला आपके हाथ में है की आपको एक अनुभवी और सुयोग्य उम्मीदवार चाहिए या राजकुमार, जिनको पंचायत चुनाव का भी अनुभव अभी तक प्राप्त नहीं हो।

Related posts

Leave a Comment