*मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने जिला परिषद को मारी गोलि, बिहार मे अपराध पर कोई लगाम नही, सारे दावे हुए फेल। ब्यूरो नवीन कुमार वर्मा, हर खबर पर पैनी नजर।*

नवीन कुमार वर्मा,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के जिला पार्षद मंजू देवी पर अज्ञात अपराधियों ने चलाई छः गोलीया जिसमे दो गोली उनको लगी। नाजुक स्थिति में जिला पार्षद मंजु देवी को समस्तीपुर के एक निजि अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

जहां उनका इलाज जारी है। वहीँ डॉक्टरों का कहना है कि घायल महिला मंजू देवी की हालत अभी इस्थिर बनी हुई है। यह घटना कल देर शाम की है। यह घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की है।

घटना के बाद से ईलाके मे स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। घटना के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन मे जुट गयी है और इलाके को सील कर, छापेमारी शुरू कर दिया है। बतादें कि मंजू देवी विगत तीन बार से जिला पार्षद के पद पर बनी हुई हैं।

जिले के एसपी विकास बर्मन, डीएसपी प्रीतीश कुमार पुलिस बल के साथ निजी अस्पताल पर उन से घटना के बारे में सारी जानकारी ली है। पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीँ इस घटना को लेकर स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन और वारिसनगर उपप्रमुख शिव शंकर महतो ने कड़ी निंदा किया है।

Related posts

Leave a Comment