*थाना प्रभारी एवं पत्रकार के बीच चल रहे विवाद की उच्चस्तरीय जांच की मांग जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से किया:- जयशंकर। हर खबर पर पैनी नजर।*


राज कुमार राय,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के मुफ्फसिल थानाध्यक्ष व पत्रकार के बीच हुऐ विवाद की उच्चस्तरीय जांच की मांग जिला राजद के मीडिया प्रभारी जयशंकर राय ने जिला प्रशासन से किया है। मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय जनता दल के जिला मीडिया प्रभारी जयशंकर राय ने बताया कि पत्रांक सं० 37/2019 दिनांक 26 सितंबर 19 के माध्यम से जिलाधिकारी समस्तीपुर और पुलिस अधीक्षक समस्तीपुर से मुफ्फसिल थाना प्रभारी विक्रम आचार्य व पत्रकार मोहन कुमार मंगलम के बीच हुए विवाद की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए कहा है की कुछ दिनों पहले मुफ्फसिल थाना प्रभारी एंव पत्रकारों के बीच जो विवाद हुआ है। उसके पीछे का सत्य घटना यह है की थाना प्रभारी एंव पत्रकार दोनों आपस में मित्र थे। उन्होंने आगे पत्र में कहा है की इधर पुलिस प्रशासन और पत्रकारों के बीच जो विवाद हुआ है।

इसका मुख्य कारण यह है की जब से बिहार में शराबबंदी हुआ है, तब से कुछएक पत्रकार एंव पुलिस कर्मियों के साथ-साथ शराब माफियाओं के बीच सांठगाठ का धंधा जोरों से चल रहा है। इसकी एक कड़ी कुछएक पत्रकार है। वहीँ शराब माफियाओं एंव पुलिस के बीच के लेनदेन का माध्यम कुछ पत्रकारों के द्वारा ही किया जाता हैं। इसी कड़ी में पत्रकारों एंव पुलिस के बीच झड़प व नोक झोंक हो रही है।

उन्होंने आगे कहा है कि इसी कड़ी का पिछले दिनों मुफ्फसिल थाना पर घटित घटना एक नमूना है। राजद मीडिया प्रभारी ने जिलाधिकारी सहित पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए कहा है की इस घटना की उच्चस्तरीय जांच अपने स्तर से कराने की कृपा प्रदान करें। समस्तीपुर जिले में चल रहें शराब माफियाओं और पुलिसकर्मियों से पत्रकार की सांठगांठ की पोल खुल सके।

यूट्यूब चैनल को देखने के लिए लाइक, शेयर और कमेंट जरूर करें।

Related posts

Leave a Comment