*गला काटकर हत्या के लिए सेफ जोन बना आधारपुर:- सुरेन्द्र। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:-जिले के ताजपुर प्रखंड क्षेत्र के आधारपुर के कैलाश सिंह को अपराधियों द्वारा गला काटकर हत्या के तीसरे दिन मुसरीघरारी थाना के आधारपुर मौलानाचक वार्ड नं०-11 निवासी मो० अब्बास के पुत्र मो० राशिद उम्र लगभग 35 वर्ष को धान के खेत में गर्दन रेतकर हत्या कर सनसनी फैला हुआ है।अभी कैलाश सिंह के हत्या को लोग भूले भी नहीं थे कि बगल में अपराधियों ने एक और वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाला है।

वहीँ भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने इस जघन्य हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी, मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपये मुआवजा देने, बढ़ते हत्या व अपराध पर रोक लगाने की मांग पुलिस अधिकारी से किया है। माले नेता ने कहा है कि लगातार हत्या के कारण स्थानीय लोगों के बीच दहशत व्याप्त है, साथ ही पुलिस के द्वारा अपराध पर ठोस करवाई नहीं होने से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।

पुलिस इस क्षेत्र में गस्ती में तेजी लाए, शराब बिक्री पर पूर्णतः रोक लगाए एवं अपराधियों को यथाशीघ्र जेल में बंद कर लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा करें अन्यथा भाकपा माले आंदोलन करेगी।

Related posts

Leave a Comment