*छापेमारी के दौरान पुलिस ने हथियार व नगद सहित किया गिरफ्तार। हर खबर पर पैनी नजर।*

रमेश शंकर झा,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- ज़िले के नगर थाना क्षेत्र में 5 अगस्त 2019 को लड़की छेड़खानी को लेकर कुछ अपराधी प्रवृत्ति के लोगों द्वारा मुसापुर दुर्गा मंदिर के पास एक लड़का पर हमला किया गया था और फायरिंग किया गया था। उक्त घटना का प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान के दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी किया गया, छापेमारी के दौरान धरमपुर के पिंकू कुमार उम्र 21 वर्ष एवं पिंटू कुमार उम्र 23 वर्ष पिता रामबाबू राय के घर से एक काला रंग के बैग में रखा हुआ एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, 15 खोखा, दो मोबाइल, 25000 रु० नगद बरामद हुआ।

इससे पूर्व भी धरमपुर के कई युवकों द्वारा ग्रुप बनाकर आस-पास के क्षेत्रों में बदमाशी करने की सूचना प्राप्त होती रहती है। इन लोगो का अपराध शैली इस प्रकार है कि यह युवक ग्रुप में मोटरसाइकिल से निकलते थे और किसी-किसी विवाद को लेकर मारपीट व फायरिंग की घटना अंजाम देते थे। दिनांक 5 अगस्त 2019 को दिन में  नगर थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ मोबाइल देखने को लेकर मारपीट किया गया था।

*गिरफ्तार:-* ०१.पिंकू कुमार उम्र 21 वर्ष, ०२.मिंटू कुमार उम्र 23 वर्ष पिता रामबाबू राय। ०३.अंकित कुमार उर्फ बादल पिता संतोष यादव, ०४. राजा यादव पिता तिलक यादव ग्राम सभी ग्राम धर्मपुर थाना नगर के रहने वाला है।

*बरामद:-* बुलेट मोटरसाइकिल:-1, होंडा जैन:-1, देसी कट्टा:-1, जिंदा कारतूस:-2, खोखा:- 15, और मोबाइल:- 4 इन लोगों के पास बरामद किया गया। यह सारी घटना की जानकारी सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने मुफस्सिल थाना में प्रेस वार्ता कर प्रेस को बताया

Related posts

Leave a Comment